TS Singhdeo on bastar tour

रायपुर। छत्तीसगढ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंघ्देव तीन दिवसीय बस्तर संभाग के विभागीय समीक्षा पर निकल चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्री सिंघ्देव आज सुबह 8:00 बजे ही अपने दौरे पर निकले। सिंघ्देव बस्तर के दंतेवाड़ा हेलीपैड से सीधे दंतेश्वरी मंदिर पहुंचें और पूजा अर्चना की।

पूजा अर्चना के पश्चात् उन्होंने मंदिर परिसर में प्रसाद की थाली विक्रय करने वाली महिलाओं से भी चर्चा की। दंतेवाड़ा मंदिर में दर्शन के बाद स्वास्थ्य मंत्री श्री टी एस सिंहदेव सीधे जिला अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का लिया जायज़ा और चिकित्सालय परिसर में मौजूद मरीजों से बातचीत की।

दवाओं की उपलब्धता और एक्सपायरी की डेट ली जानकारी

मरीज़ों से चर्चा में मरीज के दिव्यांग परिजन ने दवा न मिलने की समस्या के बारे में स्वास्थ्यमंत्री को बताया। जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री श्री टी एस सिंहदेव मरीज को देखने पहुंचे। स्वास्थ्य मंत्री श्री टी एस सिंहदेव ने चिकित्सकों से मरीज को सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए भी निर्देश दिए और जिला अस्पताल में दवाओं की उपलब्धता और उनकी एक्सपायरी डेट को लेकर भी पूरी जानकारी ली।

किराये के हेलीकाप्टर से हुए रवाना

ज्ञात हो कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस सिंघ्देव ने शासकीय हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराने की मांग की थी। लेकिन उन्हें शासकीय हेलीकाप्टर नहीं मिल पाया। अब स्वास्थ्य मंत्री किराए के हेलीकाप्टर से दौरा करेंगे जिसकी शुरुआत उन्होंने आज अपने बस्तर दौरे से कर दी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर