JITO Connect 2022 : कुछ देर में पीएम मोदी जीतो कनेक्ट-2022 के उद्घाटन सत्र को करेंगे संबोधित
JITO Connect 2022 : कुछ देर में पीएम मोदी जीतो कनेक्ट-2022 के उद्घाटन सत्र को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जैन अंतरराष्ट्रीय व्यापार संगठन के आयोजन जीतो कनेक्ट-2022 के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा था कि प्रधानमंत्री छह मई को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी शुक्रवार को सुबह 10.30 बजे उद्घाटन समारोह को संबोधित करेंगे। जैन अंतरराष्ट्रीय व्यापार संगठन (JITO) द्वारा आयोजित यह मंच विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे युवा व्यवसायियों को एक साथ लाएगा। जैन अंतरराष्ट्रीय व्यापार संगठन दुनिया भर में जैन समुदाय से जुड़े धर्मालंबियों को जोड़ने वाला एक वैश्विक संगठन है।

जैन अंतरराष्ट्रीय व्यापार संगठन दुनियाभर के जैन समुदाय को एक मंच प्रदान करने वाला वैश्विक संगठन है। जीतो कनेक्ट कार्यक्रम के माध्यम से ये संगठन व्यवसाय व उद्योग जगत को आपसी नेटवर्किंग और निजी संवाद के माध्यम से आगे बढ़ने का रास्ता प्रदान करता है।

तीन-दिवसीय जीतो कनेक्ट-2022 का आयोजन पुणे स्थित गंगाधाम एनेक्स की ओर से छह से आठ मई तक किया जा रहा है। इसमें व्यवसाय और अर्थव्यवस्था से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर अलग-अलग सत्र आयोजित किए जाएंगे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को गेहूं की आपूर्ति, भंडार और निर्यात की स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने गुणवत्ता मानदंडों और मानकों को सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को सभी जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए, ताकि भारत को खाद्यान्न और अन्य कृषि उत्पादों के एक पक्के स्रोत के रूप में विकसित किया जा सके।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net