CWC की बैठक में शामिल हुए सीएम बघेल
CWC की बैठक में शामिल हुए सीएम बघेल

रायपुर। प्रदेश के 5 विधानसभाओं का दौर कर चुके मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अचानक दिल्ली जाना पड़ा, जहां वे कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के बाद सीएम आज देर शाम की फ्लाइट से वापस रायपुर लौट आएंगे। कल से ही उनका प्रदेश दौरा फिर से शुरू हो जायेगा।

आज का दौरा टला

प्रदेश की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर निकले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छः दिनों में पांच विधानसभाओं का दौरा पूरा कर लिया, इसी बीच पार्टी के बुलावे पर वे आज सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सूरजपुर से रायपुर पहुंचे और नियमित विमान से दिल्ली रवाना हो गए। मुख्यमंत्री दिल्ली में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में शामिल हो रहे हैं। सीएम बघेल के पूर्व घाेषित कार्यक्रम के अनुसार उन्हें 9 मई को लुंड्रा, 10 मई को अंबिकापुर और 11 मई को सीतापुर जाना था। पता चला है कि सीएम के अंबिकापुर दौरे की तारीख अभी तय नहीं है, वे सीधे लुंड्रा और सीतापुर विधानसभा के दौरे पर जाएंगे।

कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री कल याने 10 मई से अपना प्रदेश दौर यथावत रखेंगे। वे लुंड्रा विधानसभा के दौरे पर रहेंगे और सहनपुर करजी और बटवाही गांवों में पहुंच सकते हैं। पूर्व घाेषित कार्यक्रम के अनुसार वे रात्रि विश्राम अंबिकापुर सर्किट हाउस में करेंगे। जहां अधिकारियों से समीक्षा बैठक और फिर पत्रकार वार्ता के बाद वे सीतापुर के लिए रवाना हो सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net