चिंतन शिविर में शामिल होने ट्रेन से पहुंचे उदयपुर पहुंचे राहुल गांधी, स्टेशन में भव्य स्वागत, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद

उदयपुर। कांग्रेस के नव संकल्प चिंतन शिविर में शामिल होने कांग्रेस नेता राहुल गांधी मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन से उदयपुर पहुंचे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, राजस्थान प्रभारी अजय माकन, सीडब्ल्यूसी मेम्बर रघुवीर मीणा समेत तमाम नेताओं ने उनकी अगुवाई की। सुरक्षा के लिहाज से रेलवे स्टेशन के अंदर कुछ लोगों को ही जाने दिया गया। बाकी कार्यकर्ताओं को बैरिकेड लगाकर कतार में खड़ा कर दिया।

राहुल गांधी ठीक 7:47 बजे चेतक एक्सप्रेस से उदयपुर के सिटी रेलवे स्टेशन पर उतरे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पायलट व माकन ने राहुल गांधी का फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया। राहुल गांधी मुख्यमंत्री के साथ स्टेशन से बाहर आए। राहुल के साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित अन्य नेता भी थे।

स्टेशन के बाहर तिरंगा झंडा लेकर खड़े कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। राहुल व अन्य नेता एसी बस में सवार हुए और सीधे होटल अरावली ताज के लिए रवाना हो गए।

उदयपुर पहुंचने से पहले राहुल गांधी का हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं ने पटौदी रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत किया। गांधी कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ चेतक एक्सप्रेस से शाम को दिल्ली से रवाना हुए थे और रात आठ बजे वह जब पटौदी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तो वहां हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया।

Back to top button