Horoscope 18 October 2022 : इन राशि वालों का पराक्रम लाएगा रंग, जानें क्या कहते है आपके सितारे
Horoscope 18 October 2022 : इन राशि वालों का पराक्रम लाएगा रंग, जानें क्या कहते है आपके सितारे

टीआरपी डेस्क। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं।

आज का राशिफल :

मेष-अपने और जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। संतान और प्रेम की स्थिति बहुत जल्‍द आपकी अच्‍छी होने वाली है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चलते रहेंगे। खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी। पीली वस्‍तु पास रखें।

वृषभ-स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी है। प्रेम और संतान की स्थिति थोड़ी मध्‍यम बनी हुई है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चलते रहेंगे।

मिथुन-स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से कुछ सुखद समय दिखाई दे रहा है।

कर्क-स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित होता दिख रहा है। सीने में विकार की आशंका है। रक्‍तचाप अनियमित हो सकता है। प्रेम और संतान की स्थिति भी अच्‍छी नहीं है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही है लेकिन अभी थोड़ा मध्‍यम ही चलेगा।

सिंह-स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। संतान और प्रेम की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चलते रहेंगे। पीली वस्‍तु पास रखें।

कन्‍या-स्‍वस्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चलते रहेंगे।

तुला-स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से बहुत अच्‍छे आप चल रहे हैं। थोड़ा उदर रोग से आप पीड़ित हो सकते हैं।

वृश्चिक-खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी। खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी। प्रेम और संतान की स्थिति अत्‍यंत उत्‍तम है। स्‍वास्‍थ्‍य भी ठीक है। सिरदर्द और नेत्र पीड़ा परेशान कर सकती है।

धनु-आर्थिक मामले सुलझेंगे। भ्रामक समाचार की प्राप्ति होगी। मन परेशान रहेगा। फिर भी सारी चीजें ठीक रहेंगी। परेशान होने की कोई बात नहीं है। संतान के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं की आशंका है।

मकर-कोर्ट-कचहरी में संघर्ष करना पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, सीने में विकार की आशंका है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी चलेगी।

कुंभ-मान-प्रतिष्‍ठा पर आंच न आने पाए, ध्‍यान रखिएगा। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। काम रुक-रुक चलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापार भी करीब-करीब ठीक रहेगा।

मीन-चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थ्‍ितियां प्रतिकूल हैं। थोड़ा बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान की मध्‍यम स्थिति है। भगवान भोलेनाथ की अराधना करते रहें। उनका जलाभिषेक करें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net