Upcoming Web Series : इन जबरदस्त Web Series के नए सीजन आने वाले हैं सामने, जानिए कब और कहां होंगे रिलीज

TRP डेस्क : वेब सीरीज़ लवर्स के लिए आने वाले दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज की भरमार आने वाली है। आप इन वेब सीरीज़ का घर बैठे लुत्फ उठा सकते हैं। हाल ही में आयी ”अपहरण 2” (Apharan 2) फैंस को बेहद पसंद आई थी। ये वेब सीरीज़ क्राइम पर आधारित है, और MX Player पर धूम मचा रही है। अब इसके बाद और भी इंट्रस्टिंग वेब सीरीज़ रिलीज होने जा रही है। तो आईये जानते है कि कौन-कौन सी वेब सीरीज के नए सीजन किस OTT प्लेट फॉर्म पर आने वाली हैं।

Panchayat 2

Release date – 20 MAY 2022
Release on – Amazon Prime
Cast – जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव ,नीना गुप्ता, इत्यादि

पंचायत का पहला सीजन अप्रैल 2020 में ओटीटी प्लेटफार्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुआ था, लॉक डाउन के वक्त लोगों द्वारा इसे काफी देखा गया था। जिसकी वजह से IMDB में इस सीजन को 10 में से 8.8 रेटिंग मिली थी। वहीं अब ऐमेज़ॉन सीरीज पंचायत 2 की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। यह वेब सीरीज 20 मई को रिलीज होने जा रही है। दीपक कुमार द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी ड्रामा में एक बार फिर से जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकार आपको नजर आएंगे। सीजन वन के बाद सीजन 2 में आगे की कहानी और भी मजेदार होने वाली है, जो कि दर्शकों को खूब गुदगुदाएगी, वेब सीरीज के हर एक एपिसोड में एक नई कहानी होती है। हालाँकि यह कहानी अभिषेक त्रिपाठी, मंजू देवी, विकास और ब्रज भूषण दुबे के ईद गिर्द ही घूमती नजर आएगी। पहले सीजन के डायलॉग भी काफी पॉपुलर हुए थे, जिस पर सोशल मीडिया पर खूब मीम बने थे।

पंचायत सीजन 2 में अभिषेक और रिंकी की लव स्टोरी भी नजर आ सकती है। इसके अलावा यह भी देखना होगा कि इस बार अभिषेक त्रिपाठी एमबीए की परीक्षा में पास होते हैं या नहीं अमेजॉन प्राइम वीडियो न्यू पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ”जनहित में जारी अब आ रही है फिर से पंचायत देखने की बारी ” शेयर किए गए पोस्टर में पहले सीजन के हीरो दीपक त्रिपाठी एक स्टूल पर बैठे हुए काफी परेशान नजर आ रहे हैं। और उनके आसपास कागजों का ढेर लगा हुआ है जिसके ऊपर एक जलता हुआ लैंप रखा हुआ है।

Mirzapur 3

Release Date – End OF 2022
Release on – Amazon Prime
Cast – पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुगल, हर्षिता गौर, ईशा तलवार, श्वेता त्रिपाठी इत्यादि

मिर्जापुर सीजन 3 फिर से भौकाल मचाने के लिए तैयार है। अब तक के सबसे ज्यादा थ्रिलिंग हिंदी वेब सीरीज मानी जाने वाली मिर्जापुर का तीसरा पार्ट जल्दी रिलीज होने वाला है। पिछले दो सीजन को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। वहीं अब इसका तीसरा सीजन निर्माता रिलीज करने के लिए तैयार है। मिर्जापुर सीजन 2 ने दर्शकों के मन में यह सवाल खड़ा कर दिया था। कि क्या मुन्ना भैया वाकई मर चुके है। मिर्जापुर सीजन 3 में यह देखना काफी मजेदार होगा कि मुन्ना भैया कि अगर वापसी होती है तो वे गोली लगने के बाद भी कैसे बच गए। गुड्डू भैया यानी की अली फजल की बात करें तो सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमे वे मिर्जापुर की गद्दी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले सीजन में वो मिर्जापुर पर राज करते नजर आएंगे।

ASUR 2


Release Date – End OF 2022
Release on – Voot
Cast – अरशद वारसी, बरुण सोबती, रिद्धि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका और शारिब हाशमी के साथ नए चेहरे दिखाई देंगे।

असुर एक क्राइम ड्रामा माइथोलॉजी सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज है जो क्राइम इन्वेस्टीगेशन पर आधारित है। इस वेब सीरीज में सस्पेंस और पौराणिक कथाओं को बहुत ही खूबसूरती से मिला कर दिखाया गया है। इसके पहले सीजन में दिखाया गया था एक पंडित का बच्चा, जिसको उसका पिता ‘असुर’ पुकारता है, दुत्कारता है, क्योंकि उसके पैदा होते ही उसकी मां मर जाती है, हालांकि इस बच्चे का आईक्यू बहुत ही तेज़ है, लेकिन बड़े होकर ये सीरियल किलर बन जाता है। अव्वल तो अपने ‘ट्रबल्ड पास्ट’ के चलते और साथ ही इसने शास्त्रों, वेदों को पढ़कर अपनी एक अजब सी आइडियोलॉजी बना लेता है।

असुर 2′ में अभिनेता अरशद वारसी एक फॉरेंसिक विशेषज्ञ की भूमिका निभाते होये नजर आएंगे, सीरीज के निर्देशन ओनी सेन ने किया है। इस वेब सीरीज में साइंस और माइथोलॉजी को मिलाकर एक ऐसी कहानी दिखाने की कोशिश की गई है। जिसे देखना दर्शकों के लिए बेहद मजेदार होगा। ये सीरीज एक सस्पेंस थ्रिलर है। जिसमें लॉजिक और मान्यता दोनों ही एक साथ आगे बढ़ते दिखाया जाता है। इस वेब सीरीज में अरशद वारसी के साथ एक्टर बरुन सोबती, अनुप्रिया गोइंका, शारीब हाशमी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे है।

Ashram 3

Release Date – June 2022-
Release – MX player

Cast – बॉबी देओल, चन्दन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अध्ययन सुमन, अनुप्रिया गोयनका, त्रिधा चौधरी

बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आश्रम के तीसरे सीजन को लेकर फैंस काफी उत्सुक है। तो अब आश्रम सीरीज का तीसरा सीजन धमाल मचाने के लिए तैयार है। MX player पर ये 3 जून को रिलीज होने जा रही है। इस वेब सीरीज के निर्माता प्रकाश झा है। जो की इस सीरीज को लेकर पहले भी विवादों में पड़ चुके हैं। आश्रम का फर्स्ट पार्ट देखकर फैंस ने इसे बहुत सराहा जब इसका सेकंड पार्ट आया तब इसके सेकंड पार्ट को फर्स्ट पार्ट से भी ज्यादा रेटिंग मिली। अब देखना होगा कि तीसरे पार्ट को दर्शक सराहते हैं या लताड़ते हैं।

Delhi Crime Season 2

Release Date – TBA
Release on – Netflix
Cast – शेफाली शाह, राशिका दुग्गल, राजेश तैलंग, आकाश दाहिया
,

Delhi Crime Season 2 दिल्ली के निर्भया कांड जैसे सेंसीटीव मुद्दे पर आधारित है। पहले सीजन को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था। वही दूसरी ओर फैंस को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था। जो कि अब खत्म हो चुका है। ये जल्द ही Netflix पर रिलीज होने वाली है। दिल्ली के निर्भया कांड (निर्भया गैंगरेप केस) को इस वेब सीरीज Season 1 में दिखया गया था। इस वेब सीरीज को लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया था। इसे 48वें एमी पुरस्कारों में बेस्ट ड्रामा सीरीज का पुरस्कार भी मिल चूका है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button