Horoscope 17 May 2022 : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…
Horoscope 17 May 2022 : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

टीआरपी डेस्क। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं।

मेष राशि- किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। संयत रहें। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है। पारिवारिक जीवन में कठिनाइयां रहेंगी। धन की समस्या परेशान करेगी।

वृष राशि- मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। माता का सानिध्य मिलेगा। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कारोबार में व्यवधान आ सकते हैं। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। सन्तान के प्रति चिन्तित हो सकते हैं। किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। सन्तान की ओर सुखद समाचार मिल सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। संचित धन में कमी आएगी। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति रहेगी।

कर्क राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। बातचीत में संयत रहें। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। अति उत्साही होने से बचें।

सिंह राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ होगा। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें। क्रोध की अधिकता हो सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। यात्रा के योग हैं।

कन्या राशि- मन अशान्त रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। परिवार में उत्‍साह का माहौल रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। तनाव से बचकर रहें।

तुला राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव के योग बन रहे हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। खर्च बढ़ेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मानसिक कठिनाइयां बढ़ेंगी। आत्मसंयत रहें। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। कुटुम्ब परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

वृश्चिक राशि- सन्तान सुख में वृद्धि होगी। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्‍मविश्‍वास बनाए रखें। अनावश्‍यक क्रोध से बचें। मानसिक शान्ति रहेगी। कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है।

धनु राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी धार्मिक स्थान पर परिवार के साथ जा सकते हैं। यात्रा सुखद रहेगी, परन्तु स्वास्थ का ध्यान रखें। खर्च बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।

मकर राशि- व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। नौकरी में किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। बातचीत में संयत रहें। स्वभाव में जिद्दीपन हो सकता है। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे। संबंधों में तनाव से बचें।

कुंभ राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचे। परिवार में शान्ति‍ बनाये रखने के प्रयास करें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। स्थान परिवर्तन भी सम्भव है। आत्मसंयत रहे। माता का सानिध्य मिलेगा। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे।

मीन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। भागदौड़ अधिक रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में उच्चपद की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net