गंडई नगर पंचायत के नए अध्यक्ष बने चेतन देवांगन
गंडई नगर पंचायत के नए अध्यक्ष बने चेतन देवांगन

राजनांदगांव। गंडई नगर पंचायत के कार्यकारी अध्यक्ष चेतन देवांगन अब इसी पद पर विधिवत ढंग से निर्वाचित हो गए हैं। पूर्व में यहां पदस्थ भाजपा समर्थित अध्यक्ष श्यामलाल ताम्रकार को अविश्वास प्रस्ताव के जरिये हटा दिया गया था।

पहले निर्दलीय को जिताया, फिर हटाया…

गंडई के पंद्रह सदस्यीय नगर पंचायत में भाजपा के समर्थन से निर्दलीय पार्षद श्यामलाल ताम्रकार अध्यक्ष निर्वाचित हुए थे। लगभग ढाई साल बाद कांग्रेस पार्षदों के साथ भाजपा पार्षद भी एकजुट हुए और सबने मिलकर अविश्वास प्रस्ताव पेश कर दिया, जिसमें श्यामलाल ताम्रकार को हार का सामना करना पड़ा।

अविश्वास प्रस्ताव के जरिये अध्यक्ष को हटाने के बाद गंडई नगर पंचायत में चेतन देवांगन को कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। आज इस पद के लिए हुए मतदान के दौरान चेतन देवांगन ने भाजपा उम्मीदवार निर्मला साहू को शिकस्त देते हुए अध्यक्ष की कुर्सी हासिल कर ली।
चेतन को मिली जीत के बाद कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। कांग्रेसी नेताओं ने चेतन का फूल-मालाओं से स्वागत कर कांग्रेस के पक्ष में नारेबाजी की। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेसी नेता नवाज खान समेत अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की, वहीं चेतन ने वरिष्ठ नेताओं का अभिवादन स्वीकार करते आशीर्वाद लिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net