बॉलीवुड के सुपरस्टार्स अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार्स अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, इन सारे एक्टर्स को पान मसाला और गुटखा को प्रमोट करना भारी पड़ गया है। बिहार के मुजफ्फरपुर बेस्ड एक सोशल एक्टिविस्ट ने इन सभी स्टार्स के ऊपर मामला एफआईआर दर्ज करवाया है।

सोशल एक्टिविस्ट तमन्ना हाशमी ने रणवीर सिंह, अजय देवगन, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के खिलाफ सेक्शन 467, 468, 439 और 120B के तहत केस दर्ज करवाया है। जानकारी के मुताबिक, केस की सुनवाई 27 मई को होगी।

तमन्ना हाशमी का कहना है कि ये स्टार्स अपनी पॉपुलैरिटी का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। इन सभी को बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक, करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में ये लोग उनकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। स्टार्स द्वारा ऐसे ब्रांड्स को प्रमोट करने से बच्चों पर गलत असर पड़ेगा और आगे चलकर वो भी ऐसा ही करेंगे।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर एक बयान जारी कर उन्होंने अपना करार खत्म कर दिया था। अपने बयान में उन्होंने लिखा, ‘कमला पसंद का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले सप्ताह इस करार को खत्म करने का फैसला किया था। जब अमिताभ बच्चन इस ब्रांड से जुड़े थे, तब उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। वहीं अक्षय कुमार ने हाल ही में एक पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन किया था। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। बढ़ता विवाद देख अक्षय ने सोशल मीडिया पर सभी से माफी मांग ली थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button