“लाहौर के पेट्रोल स्टेशन पर पेट्रोल नहीं, एटीएम में कैश नहीं।” पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर हफीज ने किया ट्वीट

TRP डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज को सीधे और कड़े बोल के लिए जाना जाता है। क्योंकि वे कई बार पर क्रिकेट मामलों को लेकर पीसीबी पर निशाना साध चुके हैं। बुधवार को पूर्व ऑलराउंडर ने पाकिस्तान के आवाम की बात को उठाने के लिए ट्वीटर का सहाया लिया। इस ट्वीट में उन्होंनें पाकिस्तान के प्रमुख राजनेताओं को टैग भी किया।

हफीज ने ट्वीट कर कहा कि “लाहौर में किसी भी पेट्रोल स्टेशन पर पेट्रोल उपलब्ध नहीं है? एटीएम मशीनों में नकदी उपलब्ध नहीं है ?? एक आम आदमी को राजनीतिक फैसलों का सामना क्यों करना पड़ता है।”

हफीज ने अपने ट्वीट में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ वर्तमान प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को भी टैग करके यह तीखा सवाल पुछा है। शहबाज शरीफ ने इस साल अप्रैल में इमरान खान को हटाकर पाकिस्तान के 23वें पीएम के रूप में शपथ ली थी।

बता दें मोहम्मद हफीज पाकिस्तान क्रिकेट टीम से वन-डे, टेस्ट और टी-20 तीनों प्रारूपों में खेल चुके हैं। 2017 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाली टीम का वे हिस्सा थे। हफीज ने तीनों प्रारूपों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 12,000 से अधिक रन बनाए और 250 से अधिक विकेट भी लिए। वे पाकिस्तान टीम के कप्तान भी रह चुके हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button