BIG NEWS : ड्रग्स केस में आर्यन खान को बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में नहीं है आर्यन का नाम

TRP डेस्क : मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है। नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है। मामले में NCB ने पुरानी चार्जशीट हटाकर नई चार्जशीट दाखिल की है जिसमें आर्यन खान के नाम को शामिल नहीं किया गया है। मामले में पहले ही खबर आई थी कि आर्यन खान के खिलाफ SIT को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं और न ही आर्यन के ड्रग्स को लेकर इंटरनेशनल लिंक होने का सबूत मिला है। SIT जांच में यह बात भी सामने आई थी कि आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई थी।

बता दें आर्यन खान NCB ने 2 अक्तूबर की रात मुंबई के क्रूज शिप के टर्मिनल से गिरफ्तार किया था। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी NCB ने हिरासत में लिया था। उस वक्त ड्रग्स केस में कुल 8 गिरफ्तारियां हुई थीं। NCB का आरोप था कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी। आर्यन खान इसी पार्टी का हिस्सा बनने जा रहे थे।

अरबाज के पास मिली थी ड्रग्स

छापेमारी और जाँच के दौरान आर्यन के दोस्त अरबाज के जूतों से ड्रग्स पकड़ी गई थी। छापेमारी के बाद क्रूज से आर्यन को अरबाज के साथ गिरफ्तार किया गया था। आर्यन कुछ दिनों तक NCB की कस्टडी में रहे थे, फिर 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया। जिसके बाद दो बार आर्यन की जमानत याचिका खारिज भी हुई थी। आर्यन को मुंबई की आर्थर रोल जेल में रखा गया था और फिर 28 अक्टूबर को आर्यन को बेल मिली। तकरीबन 28 दिनों तक मुंबई की आर्थर रोल जेल में रहने के बाद आर्यन खान रिहा हुए थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button