प्रदेश कार्य समिति बैठक सम्पन्न, केंद्र सरकार के 8 साल का रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के पास जायेंगे भाजपा नेता

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई। इस दौरान 1 से 15 जून तक चलने वाले सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण योजना के प्रभारियों को दायित्व सौंपा गया।

बैठक में भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय ने संगठनात्मक वृत प्रस्तुत करते हुए केन्द्र सरकार के 8 वर्ष के कार्यों को जनता तक रिपोर्ट कार्ड के रूप में बताएं। उन्होंने केन्द्र सरकार की 8वीं वर्षगांठ मनाने के लिए कार्यक्रमो की जानकारी दी – रिपोर्ट टू नेशन नाम से कार्यक्रम का शुभारंभ (31 मई से 1 जून), जन केंद्रित गतिविधियों के 75 घंटे (1 से 14 जून), बिरसा मुंडा विश्वास रैली और आदिवासी मेला (3 जून से 5 जून), अल्पसंख्यकों के साथ बातचीत (6-8 जून), विकास तीर्थ बाईक रैली (7-13 जून), बाबा साहेब विश्वास रैली और चौपाल बैठक (1-13 जून), गरीब कल्याण जनसभा (1-13 जून)

कार्यसमिति में प्रस्तुत किया राजनीतिक प्रस्ताव

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक नारायण चंदेल ने राजनीतिक प्रस्ताव प्रस्तुत करते हुए कहा कि यह प्रस्ताव प्रदेश सरकार के लिए एक तरह से दर्पण है। प्रदेश में हर तरफ अराजकता की स्थिति है। कांग्रेस सरकार इस समय केवल ट्रांसफर, टेंडर, टिकट के मोह में फंसी हुई है इनका जनता से कोई सरोकार नहीं है। राजनीतिक प्रस्ताव का समर्थन पूर्व मंत्री व प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने किया।

चुनाव में मिलेगा समर्थन : पुरंदेश्वरी

कार्यसमिति को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने कहा कि 30 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल कार्यकाल का 8वां वर्ष पूरा हो रहा है। 2024 के लोकसभा चुनाव में भी जनता का पूर्ण समर्थन हमें मिलेगा। 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए हम अभी से तैयार हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम तेजी से विकास कि ओर बढ़ रहे हैं।उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान 36 घोषणा कर सत्ता में आई कांग्रेस साढ़े तीन साल बीत जाने के बाद भी अपने वादों को पूरा नहीं कर पाई है और अपने खिलाफ हो रहे विरोध को सहन नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गंगाजल हाथ में लेकर शराबबंदी का वादा किया था, मंडी टैक्स हटाने का वादा किया था, बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था लेकिन सत्ता पाने के बाद प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपने वादों को निभाने से मुकर गई है। हम 2023 में निश्चित ही विशाल जनमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएंगे।

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि बूथों को मजबूत करने का माइक्रो लेवल का कार्यक्रम करना है। आप जितनी गंभीरता से काम करेंगे उतना ही अच्छा रिजल्ट आयेगा कार्य विस्तार योजना प्रमाणिकता का काम है, गुजरात में सबसे पहले यह कार्य सफलतापूर्वक किया जा चुका है और पूरे देश में यह कार्य किया जा रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button