Anek Movie Review : आयुष्मान की ‘अनेक’ का हुआ बुरा हाल, अच्छी कहानी के बावजूद नहीं कर पाई दर्शकों को आकर्षित

TRP डेस्क : आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म में इस बार क्या नया करेंगे, इसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से रहता है। आयुष्मान खुराना लीग से हट कर हर बार कुछ नया करते हैं। एक बार फिर से आयुष्मान खुराना अपने फैंस के लिए एक दमदार कहानी मूवी लेकर आएं हैं। मल्टी टेलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना की नई फिल्म ‘अनेक’ 27 मई को रिलीज हो चुकी है। ‘अनेक’ एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा मूवी है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में निभा रहे हैं। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मुल्क’, ‘थप्पड़’ और ‘आर्टिकल 15’ की तरह उनकी इस फिल्म ‘अनेक’ भी काफी चर्चा में रही। हालांकि फिल्म के रिलीज होने के बाद यह फिल्म उम्मीदों के अनुसार प्रदर्शन करती नजर नहीं आ रही है। फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रही।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक अंडर कवर जोशुआ पुलिसवाले का किरदार निभा रहें हैं। जिसे देश के नॉर्थ- ईस्ट में अलगाववादियों को काबू करने और हालात सामान्य करने की जिम्मेदारी दी गई है। फिल्म की कहानी एक अलगाववादी समूह के नॉर्थ ईस्ट में शांति लाने के प्रयास पर आधारित है। फिल्म में एक एडो (एंड्रिया केवीचुसा) नाम की लड़की है। जो बॉक्सिंग में भारतीय टीम के लिए खेलना चाहती है। लेकिन उसके साथ भेद भाव होता है। फिल्म में आयुष्मान की दमदार अदाकारी और डायलॉग फिल्म देखने वाले दर्शकों को पसंद आ रहे हैं।

बड़े पैमाने पर फिल्माई गयी, इस फिल्म में नॉर्थ ईस्ट के अहम मुद्दों को उठाया गया है। इसमें न केवल दिलचस्प कंटेंट है, बल्कि मनोरंजक एक्शन सीक्वेंस भी हैं। दर्शकों को अपनी बेहतरीन अदाकारी से हंसाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी इस फिल्म में गंभीर मुद्दे को उठाते हुए नजर आ रहें हैं। फिल्म को नॉर्थ ईस्ट इंडिया के लोकेशन में शूट किया गया है। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में आयुष्मान के अलावा एंड्रिया केवीचुसा, लोइतोंगबम डोरेन्द्र सिंह, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा भी नजर आएंगे। इन सबके बावजूद फिल्म अब तक कोई कमाल दिखा पाने में असफल है।

फिल्म ‘अनेक’ को अनुभव सिन्हा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। जबकि इसे भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडिया वर्क्स द्वारा मिलकर बनाया गया है। साल 2019 में आई फिल्म आर्टिकल 15 के बाद निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान की ये दूसरी फिल्म है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button