कानपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के निर्देश पर कानपुर हिंसा मामले में  पुलिस प्रशासन की ओर से उपद्रवियों की गिरफ्तारी लगातार जारी है। इस दौरान पुलिस ने आज 12 और उपद्रवियों को गिरफ्तार गए हैं। अब तक कुल 50 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस की तरफ से पत्थरबाजों और उपद्रवियों के पोस्टर जारी करने का असर दिखाई देने लगा है। पोस्टर चस्पा होने के बाद बड़ी कार्यवाही की डर से पत्थरबाज खुद सरेंडर कर रहे हैं।


दो और सोशल मीडिया हैंडल्स पर एफआईआर
कानपुर में नई सड़क पर हुए बवाल में कुछ लोगों ने सोशल मीडिया के जरिये माहौल बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी। भड़काऊ पोस्ट कर लोगों को उकसाया गया। पुलिस ने पहले ऐसे आठ लोगों के एकाउंट चिह्नित किए थे। वहीं, दो अन्य हैंडल्स पर भी एफआईआर दर्ज की गई है। इनके खिलाफ आईटी एक्ट व धार्मिक भावनाएं आहत करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।


आज जारी होगा दूसरी पोस्टर
कानपुर में हिंसा के बाद पुलिस का एक्शन लगातार जारी है। पुलिस दबिश देकर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। अभी तक 40 लोगों के पोस्टर लगाए गए हैं। वहीं, आज पुलिस आरोपियों का दूसरा पोस्टर जारी करेगी। बता दें कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के जरिए फोटो हासिल किए थे। इन फोटो के जरिए उन सभी लोगों को पहचानने का काम किया जा रहा है।