कड़ी सुरक्षा के साये में हरियाणवी विधायक
कड़ी सुरक्षा के साये में हरियाणवी विधायक

रायपुर। ‘दूध से जला छाछ भी फूंक-फूंक कर पीता है।’ यही हालत इन दिनों कांग्रेस पार्टी की हो गई है। पिछली बार हरियाणा में हुई क्रॉस वोटिंग से डरी हुई कांग्रेस पार्टी इस बार हर कदम सोचसमझ कर रख रही है। हरियाणा से रायपुर लाये गए विधायकों को होटल में कड़ी सुरक्षा के साये में रखा है, ऐसी व्यवस्थ कि परिंदा भी पर न मार सके।

राज्यसभा चुनाव में खरीद फरोख्त से बचाने के लिए लाए गए विधायकों से सरकार के केवल दो मंत्रियों समेत कुल 4 नेताओं को ही मेल मुलाकात की अनुमति है। आज दोपहर बाद सीएम भूपेश बघेल, हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेन्दर सिंह हुड्डा, और गुजरात के नेता शक्ति सिंह गोहिल विधायकों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। उन्हें नवा रायपुर के मेफेयर लेक रिजॉॅर्ट में ठहराया गया है।

कांग्रेस ने सीएम भूपेश बघेल, और राज्यसभा सदस्य राजीव शुक्ला को हरियाणा राजयसभा चुनाव का पर्यवेक्षक बनाया है। सरकार के दो मंत्री रविन्द्र चौबे व मोहम्मद अकबर को वहां जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा पीसीसी से कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल व खनिज निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन भी वहां डटे हुए हैं। चारों के अलावा किसी और मंत्री-पदाधिकारी को विधायकों से मिलने की अनुमति नहीं है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net