The wife's hand was cut off to stop her from doing the job, read the complete glove of the husband
The wife's hand was cut off to stop her from doing the job, read the complete glove of the husband

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पति ने अपनी पत्नी का हाथ सिर्फ इस वजह सेेे काट दिया क्योंकि पत्नी को राज्य सरकार की ओर से नर्स की नौकरी का नियुक्ति पत्र मिला था। और उसका पति नहीं चाहता था कि पत्नी नौकरी करे, इसलिए उसने हाथ काट दिया और कटे हुए हिस्से को छिपा दिया ताकि डॉक्टर उसे जोड़ न सकें।

जानकारी के अनुसार पूर्वी बर्दवान जिले के केतुग्राम के रहने वाले शेर मोहम्मद की पत्नी रेनू खातून नर्सिग का प्रशिक्षण ले रही थी और औद्योगिक बस्ती दुगार्पुर के एक निजी अस्पताल में नर्सिग सहायक के रूप में कार्यरत थी। हाल ही में उसे राज्य सरकार से नियुक्ति का पत्र मिला, जिससे उसका पति नाराज हो गया।

खुद बेराजगार है ​पति

स्थानीय निवासियों ने कहा कि चूंकि शेर मोहम्मद खुद बेरोजगार था, इसलिए उसे डर था कि उसकी पत्नी सरकारी नौकरी पाने के बाद उसे छोड़ देगी। इस बात को लेकर दंपति के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। रेनू के बड़े भाई रिपन शेख ने मीडियाकर्मियों को बताया कि जब से उसकी बहन को राज्य सरकार का नियुक्ति पत्र मिला है, तब से शेर मोहम्मद अपनी पत्नी पर दबाव बना रहा था कि वह नौकरी न करे।

शरीर के कटे हुए हिस्से को अपने घर में छिपा दिया ताकि डॉक्टर जोड़ ना सके

रेनू पर हमला करने के बाद शेर मोहम्मद अपनी पत्नी को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराने गया, लेकिन शरीर के कटे हुए हिस्से को अपने घर में छिपा दिया, ताकि डॉक्टर उसे जोड़ न पाए। घटना के बाद शेर मोहम्मद अस्पताल से फरार हो गया।