नेता जी को अति उत्साह पड़ गया भारी
नेता जी को अति उत्साह पड़ गया भारी

धमतरी। यहाँ सड़क हादसों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए भाजयुमो के जिला अध्यक्ष ने खुद ही हादसे का शिकार हो गए। अब वे फ़्रैक्चर हाथ के साथ अस्पताल में दाखिल हैं।

धमतरी में बीते कुछ दिनों में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं, इस दौरान कुछ लोगो की जान भी गई है। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने इसी को मुद्दा बना कर बुधवार को धमतरी कलेक्टोरेट का घेराव करने की कोशिश की। पुलिस ने पहले से ही भाजयुमो कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए बेरिकेट और भारी पुलिस बल लगा रखा था। इस दौरान काफी देर तक पुलिस और प्रदर्शनकारियों में धक्का मुक्की और झूमा-झटकी चलती रही। कई भाजयुमो कार्यकर्ता बेरिकेट पर चढ़ कर नारेबाजी करते रहे। इसी बीच अचानक भाजयुमो जिला अध्यक्ष विजय मोटवानी भी बेरिकेट पर चढ़ गए और सामने खड़े पुलिस जवानों पर सीधी छलांग लगा दी। चारो तरफ चल रहे न्यूज़ चैनलों के कैमरों में चमकने के लिए लगाई गई इस सियासी छलांग में संतुलन बिगड़ा और नेता जी कांक्रीट की सड़क पर धड़ाम से गिर पड़े। उनके कूदने के दौरान एक पुलिस वाला भी गिर पड़ा। नेताई को पुलिस वालों ने ही उठाया।


इस तरह नेता जी हादसों पर पुलिस प्रशासन को घेरते-घेरते खुद ही हादसे का शिकार हो गए, वैसे वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि जिलाध्यक्ष खुद ही छलांग लगा रहे है लेकिन, अब भाजयुमो नेता पुलिस पर ही पैर खींच कर गिराने का आरोप लगा रहे हैं, वैसे घायल नेता जी को पुलिस ने ही तत्काल अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुचाया, जहाँ उनके हाथ मे फ्रैक्चर और कमर में मोच आने की जानकारी मिली है। बहरहाल भाजयुमो ने अपनी तरफ से एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंप कर मांगे प्रस्तुत कर दी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप

Trusted by https://ethereumcode.net