रॉन्ग साइड चलने से रोका तो ट्रैफिक इंस्पेक्टर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,
रॉन्ग साइड चलने से रोका तो ट्रैफिक इंस्पेक्टर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली (Delhi) के देवली मोड़ पर बीच सड़क पर चौंका देने वाला मामला सामने आया है। ट्रैफिक खुलवाने गए ट्रैफिक इंस्पेक्टर (TI) को एक युवती और एक युवक ने बेरहमी से पीटा है। दरअसल मामला आज सुबह 10 बजे का बताया जा रहा है, जहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी देवली मोड़ पर रॉन्ग साइड से आ रही स्कूटी सवार को रोकती है जिसपर 3 लोग सवार थे और हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था। टीआई द्वारा रोकने पर स्कूटी सवार लड़की भड़क जाती है और टीआई पर हाथ छोड़ देती है।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच धक्का-मुक्की में युवती नीचे गिर जाती है। इस दौरान बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। इसी बीच लड़की ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर को थप्पड़ भी मार दिया। यहाँ तक कि उस लड़की ने पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ दी। वहीं अब घटना का वीडियो भी देखने को मिला है, जिसमें युवक और युवती टीआई को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं, साथ ही पुलिसकर्मी उसे बचाते दिख रहे हैं। इस वीडियों में साफ देखने को मिला है कि युवक-युवती टीआई के कॉलर काफी देर से पकडे हुए हैं और उनसे टीआई को छुड़ाने की कोशिश की जा रही है। वहीं, अब ताजा जानकारी के मुताबिक, युवती ने भी ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर हाथापाई का आरोप लगाया है।

लड़की होने का उठाया फायदा- स्थानीय लोग

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि ट्रैफिक के चलते सड़क जाम हो गई थी जिसके खुलवाने के लिए ट्रैफिक पुलिस आई थी। इसी बीच स्कूटी पर सवार तीन लोग थे जिसमें दो युवती थीं जो रॉन्ग साइड से आ रही थीं जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका तो वह उल्टा ही पुलिसकर्मी से उलझ गईं और लड़की होने का फायदा उठाते हुए उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की और एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी और उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

इस घटना के बाद की भी एक तस्वीर सामने आयी है जिसमे सम्बन्धित युवक थाने में कान पकडे खड़ा हुआ है। पुलिस इस मामले की तफ्तीश करते हुए टीआई से मारपीट के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप

Trusted by https://ethereumcode.net