VIDEO : ट्रांसपोर्टर को सपरिवार जलाकर मारने की साजिश, CCTV के फुटेज से हुआ खुलासा

बिलासपुर। यहां हुई आगजनी की एक घटना ने सभी को सकते में डाल दिया है। बीती रात यहां जब एक ट्रांसपोर्टर सपरिवार घर पर सो रहे थे, तब उनके मकान के सामने के हिस्से में आग लग गई। जब इस घटना का CCTV फुटेज खंगाला गया तब सभी के होश फाख्ता हो गए। इसमें नजर आ रहा है कि 2 बदमाशों ने मिलकर आगजनी की इस वारदात को अंजाम दिया है।

ये घटना बिलासपुर के सिविल लाइन क्षेत्र की है, जहां तिफरा के यदुनंदननगर में रहने वाले अनिल सिंह ट्रांसपोर्टर का काम करते हैं। जिसकी FIR अनिल सिंह की पत्नी रेखा सिंह ने थाने में दर्ज कराई है। है। रेखा सिंह ने बताया कि रात को वे अपने पति अनिल सिंह और बच्चों के साथ सो रही थी। सुबह उन्होंने देखा कि उनके मकान के सामने के सामने का हिस्सा जल गया है। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे का तार, प्लाई और अन्य सामान भी आग की चपेट में आ गए थे। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। इसमें 2 लोग मकान में पेट्रोल डालकर आग लगाते हुए दिख रहे है। सौभाग्य इस बात का है कि यह आग नहीं फैली, अन्यथा पूरा परिवार इस आग की चपेट में आ जाता।

कोयला व्यवसायी पर शक

रेखा सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिनों पहले एक कोयला व्यवसायी और उसके साथियों ने उनके पति को धमकी दी थी। इसके साथ ही उनकी कार में तोड़फोड़ भी की गई थी। उस पर आगजनी की इस वारदात को अंजाम देने की आशंका है।

व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा घटना की वजह ?

ट्रांसपोर्टर अनिल सिंह के मुताबिक संबंधित कोयला व्यवसायी के खिलाफ सिविल लाइन थाने में गंभीर अपराध दर्ज है। इसे लेकर भी उनके बीच रंजिश है। ट्रांसपोर्टर अनिल सिंह ने पुलिस को बताया है कि रामजीत सिंह, बबलू सिंह, राजू सिंह, अजय सिंह कोयला का काम करते हैं और इनके द्वारा उन्हें धमकी भी दी गई थी। रामजीत सिंह व राजू सिंह आपराधिक प्रवृत्ति के ही है। इनके खिलाफ कटघोरा, मस्तूरी,सकरी के अलावा सिविल लाइन थाने में कई अपराध दर्ज है।

अनिल सिंह के मुताबिक इनके झांसे में आकर मैंने चार ट्रकों को इनके पास एक साल कोयला परिवहन में चलवाया और व्यापार में रकम भी लगाया पर हानि होने का झांसा देकर कोई भी लाभ मुझे नही दिया गया। जिसके बाद मैं इनसे अलग हो गया। तब से वे मुझे तरह तरह से प्रताड़ित कर रहे हैं। थाना प्रभारी सागर पाठक के मुताबिक आगजनी करने वालों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देखें आगजनी की घटना के CCTV फुटेज :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button