जियो मार्ट और आरज़ू पूर्व वीपी संजय मिश्रा सह-संस्थापक के रूप में एयरोनोवा समूह में शामिल हुए…

 रायपुर। चैनल बिक्री और राजस्व प्रबंधन में 20 से ज्यादा वर्षों के संचयी अनुभव के साथ, संजय ने बिक्री और वितरण, सामान्य व्यापार के नए व्यवसाय विकास, स्वयं के खुदरा, एफएमसीजी, दूरसंचार और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स में ऑनलाइन स्थान में सहज दक्षता प्रदर्शित की है।

अब वे अपने पिछले असाइनमेंट में आरज़ू – बी 2 बी ई कॉमर्स के बिजनेस डेवलपमेंट फंक्शन का नेतृत्व कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने विभिन्न नेतृत्व भूमिकाओं के तहत जियो मार्ट डिजिटल और रिलायंस जियो के साथ काम किया है। उन्होंने पेप्सिको, वोडाफोन इंडिया, भारती जैसे उद्योग के एयरटेल और सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स अग्रणी ब्रांडों की बिक्री का प्रबंधन भी किया है।

संजय मिश्रा सह-संस्थापक और एमडी के रूप में एयरोनोवा समूह में शामिल हो गए हैं और देश भर में एयरोनोवा के व्यापार विकास और विस्तार का नेतृत्व करेंगे।

एयरोनोवा ग्रुप ने इलेक्ट्रॉनिक्स घरेलू उपकरणों, एफएमसीडी और इलेक्ट्रिकल वाहनों (एईएक्सटीओ) के ओईएम विनिर्माण और डिजिटल रिसीवर रेडियो, एलईडी टीवी, एंड्रॉइड टीवी, स्मार्ट टीवी, एयर कूलर, एयर कंडीशनर, वाशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, होम थिएटर सिस्टम आदि के निर्यात में भी एक सराहनीय स्थान प्राप्त किया है।

AiroNova के पास पूरे भारत में 45+ ब्रांडेड स्टोर और एक मजबूत वितरण नेटवर्क है। एयरोनोवा की भी जल्द ही खाद्य श्रृंखला शुरू करने की योजना है। वे हांगकांग और यूनाइटेड किंगडो में भी मौजूद हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button