जांजगीर-चांपा। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है जिसमें तीन आदमी के साथ एक औरत को गांव वाले घेरकर पीटते नजर आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वीडियो में नजर आने वाले यह तीनों ही आदमी स्वयं को पटवारी बताते हैं और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह तीनों पटवारी वीडियो में दिख रही महिला के साथ संदिग्ध हालत में पाए गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला जांजगीर-चांपा जिले के जांजगीर थाना क्षेत्र का है। जिसमें इन तीनों पटवारियों बुद्धेश्वर देवांगन, बालमुकुंद राठौर और संतोष दास मानिकपुरी में से संतोष मानिकपुरी की पत्नी को किसी ने इस बात की सूचना दी कि उनका पति लक्ष्मीपुर गांव में एक महिला के साथ उसके घर में घुसे हुए हैं। जिसके बाद पटवारी की पत्नी ने अपने बेटे के साथ पहुंच कर मौके पर ग्रामीणों को इकट्ठा कर लिया। ग्रामीणों ने महिला के घर से तीनों पटवारियों को बाहर निकाला और उनसे सवाल जवाब किया। जिसके बाद हंगामा तेज हो गया और कुछ लोगों ने तीनों ही पटवारियों की जमकर पिटाई कर दी।

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाया जो बीती रात वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना 1 जून के रात की है। घटना के बाद मान मनव्वल और लेनदेन के बाद मामला निपटा भी लिया गया था। लेकिन इसके कुछ दिनों बाद ही कल रात यह वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया और वीडियो वायरल हो गया।

बता दें कि ये वीडियो उस वक्त वायरल हो रहा है जब पामगढ़ और डभरा तहसील अंतर्गत दो पटवारियों का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने के बाद जांजगीर जिले के 256 पटवारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हैं। बहरहाल अब तक इस विषय पर जिला प्रशासन द्वारा किसी तरह की कोई कार्यवाही की सूचना नहीं मिली है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर