रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने भेंट मुलाकात अभियान कार्यक्रम के दौरान पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र पहुचें। जहाँ मुख्यमंत्री ने आज 94 करोड़ 35 लाख रुपए के कुल 156 कार्य का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने यहां 42 करोड़ 62 लाख रूपए 56 कार्याें का लोकार्पण किया एवं 51 करोड़ 73.लाख रूपए के 100 कार्यों का शिलान्यास भी किया।

इसके पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि कल मैंने पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र में बटईकेला, बागबहार और पत्थलगांव में लोगों से भेंट-मुलाकात की और शासन की योजनाओं का फीडबैक लिया। मैं अब तक 20 विधानसभा में जा चुका हूं।

उन्होंने आगे कहा कि जैसा कि आप लोगों को मालूम है कि साढ़े 03 वर्षों में शासन द्वारा किए गए विकास कार्यों का फीड-बैक लेने के लिए यह भेंट-मुलाकात कार्यक्रम चलाया जा रहा है। मैं सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर लोगों से बातचीत कर रहा हूं और स्वयं भी जमीनी स्तर पर निरीक्षण कर योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी ले रहा हूं।

पत्रकार वार्ता के उन्होंने खाद कमी पर कहा कि “केंद्र द्वारा कम आपूर्ति की वजह से हमारे पास डीएपी खाद की कमी है, लेकिन हम रासायनिक खाद पर अब कम निर्भर हैं, हम खुद खाद बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत सरकार जितना एमएसपी बढ़ाएगी उतना ही किसानों को लाभ होगा।”

बता दें कि मुख्यमंत्री के तय कार्यक्रमानुसार वे आज पत्थलगांव विधानसभा के दौरे के पश्चात दोपहर तक राजधानी वापस लौटेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर