मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर इलाके में कुछ बदमाशों के द्वारा एक महिला से छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। छेड़खानी के दौरान महिला के विरोध किये जानें पर बदमाशों ने उसके चेहरे पर पेपर कटर से घातक हमला किया। जिससे की उनकी आँख पर गंभीर चोट आई, चेहरे से गले तक 118 टांके लगे। इस मामले को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लिया। और पीड़िता से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गए। साथ हि मुख्यमंत्री ने वादा किया कि जिन लोगों ने ऐसा किया है। उन्हें बख्सा नहीं जायेगा। और एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता का वादा भी किया।

CM ने सीमा के साहस को सराहा,
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि सीमा सोलंकी का साहस सराहनीय है। बदमाशों की आपत्तिजनक हरकत पर उन्होंने हिम्मत से उनका मुकाबला किया। CM ने कहा राज्य सरकार सीमा सोलंकी का इलाज कराएगी। जिस हिम्मत से सीमा ने बदमाशों का विरोध किया है, वह अन्य लोगों के लिए प्रेरणा दायक हैं। आगे उन्होंने कहा कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभी के ऑटो के लाइसेंस निरस्त होंगे। सीएम ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। उनके खिलाफ प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।

जाने पूरा मामला
जानकारी के अनुसार सीमा सोलंकी अपने पति सुनील सोलंकी के साथ बाइक पर मार्केट गई थीं। इसी बीच ऑटो से आए कुछ बदमाशों ने महिला पर अश्लील कमेंट किए। इस दौरान महिला ने बदमाशों का विरोध करते हुए, एक लड़के को तमाचा जड़ दिया। विवाद के बाद भीड़ उमड़ती देख आरोपी वहां से चले गए। और घटना स्थल से कुछ दूर आगे जाकर महिला का इंतजार करने लगें। थोड़ी देर बाद महिला पति के साथ बाइक पर घर जाने के लिए निकली थी, तभी बदमाशों ने पीछे से आकर महिला के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर फरार हो गए। बुरी तरह से घायल महिला के चेहरे पर 118 टांके लगे।

तीनों आरोपियों को किया गया गिरफ्तार,
पुलिस ने आरोपियों का हुलिया तैयार करवाया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। गिरफ्तार आरोपियों का कहना है, कि उनका महिला के साथ श्री पैलेस होटेल के पास ऑटो खड़ा करने को लेकर विवाद हुआ था। महिला के रोकटोक को अपनी बेइज्जती मानते हुए बदशाह बेग ने सुनियोजित तरीके से थोड़ी दूरी पर पेपर कटर से हमला कर दिया था। पुलिस ने मुख्य आरोपी बादशाह बेग निवासी रोशनपुरा झुग्गी और उसके साथी अजय उर्फ बिट्टी और निखिल को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर