सोनिया गांधी को मिली अस्पताल से छुट्टी, सांस संबंधी समस्या के चलते सर गंगाराम में हुई थीं भर्ती

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोविड से संबंधित समस्याओं के चलते आज सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इसके बारे में TWIT करके जानकारी दी है।

सोनिया गांधी हाल के दिनों में ही कोरोना संक्रमित हुई थीं, जिसके बाद से वह धीरे- धीरे रिकवर हो रही थीं, लेकिन स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण आज उनको सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इसके बारे में जानकारी दी है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बानी हुई है।

दो जून को हुई थीं कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि 75 वर्षीय सोनिया गांधी दो जून को कोरोना पॉजिटव हो गई थीं, इसके बाद वह धीरे-धीरे रिकवर हो रही थीं। नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोनिया गांधी को 23 जून को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके पहले सोनिया गांधी को ईडी ने आठ जून को समन कर पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण सोनिया गांधी इस तारीख को ईडी कार्यालय नहीं पहुंची थीं, जिसके बाद उनको 23 जून को बुलाया गया है।

राहुल गांधी से कल होगी पूछताछ

नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को ईडी ने दो जून को समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया था। उस समय राहुल गांधी भारत में नहीं थे, ऐसे में उन्होंने ईडी से नई तारीख मांगी थी, जिसके बाद राहुल गांधी को ईडी ने 13 जून को पूछताछ के लिए नया समन भेजकर बुलाया है। वहीं आज देश भर में कांग्रेस पार्टी नेशनल हेराल्ड को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net