Jammu Kashmir जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलवामा के द्रबगाम में तीन आतंकियों के छिपे होने कि जानकारी मिलने पर सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया था। पुलिस ने रविवार को बयान जारी करते हुए बताया कि शनिवार को पुलवामा के द्रबगाम इलाके में एक आतंकी को मार गिराया गया था। रात भर से जारी मुठभेड़ के बाद अभी तक तीन आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है। मारे गए तीनों आतंकवादी (Terrorists Killed) पाकिस्तानी संगठन लश्कर-ए तैयबा से जुड़े हुए थे। सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

सभी आतंकी स्थनीय थे
कश्मीर के आईजी (IEG) विजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि “ये तीनों आतंकी स्थानीय हैं। जो कि पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे। इनमें से एक आतंकवादी की पहचान जुनैद शीरगोजरी (Junaid Sheergojri) के रूप में हुई है। जो 13 मई को कांस्टेबल शहीद रियाज अहमद की हत्या में शामिल था।”

आतंकियों की गई पहचान,
आतंकियों और सुरक्षाबालों के बिच हुई मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए। जाँच के दौरान आतंकियों की पहचान कि गई, जिसमें पुलवामा के हरिपोरा का इरफान मलिक (25), पुलवामा का फजिल नजीर भट्ट (21), पुलवामा के गुदौरा का जुनैद कादिर (19) शामिल हैं। जानकारी के अनुसार ये तीनों आतंकी स्थानीय थे। आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के बताए जा रहे हैं। इन आतंकियों गोला बारूद और हथियार बरामद किए गए। आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलो की तलासी अभी जारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर