प्रियंका गांधी पहुंची थाने, हिरासत में लिए गए कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के लिए सोमवार सुबह जब राहुल गांधी दिल्ली में स्थित ईडी दफ्तर जाने के लिए निकले तब उनके साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद रहीं। इस दौरान पुलिस ने कांग्रेस के कई बड़े नेताओं को हिरासत में लिया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के लिए सोमवार को ईडी के दफ्तर पहुंचे तब प्रियंका गांधी भी उनके साथ रहीं। इसके अलावा दिग्विजय सिंह, पी. चिदंबरम और भूपेश बघेल समेत तमाम वरिष्ठ नेताओं को पुलिस ने बाहर ही रोक दिया। वहीं पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को करीब एक किलोमीटर दूर ही पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया।

इस दौरान पुलिस कांग्रेस कई बड़े नेताओं को हिरासत में लेकर अलग-अलग थाने लेकर गई। तुगलक रोड थाने में पुलिस ने हरीश रावत, केसी वेणुगोपाल समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया है। यहां पर कार्यकर्ताओं से मिलने प्रियंका गांधी भी पहुंची। वे नेताओं से बातचीत कर रही हैं। कहा जा रहा है कि जब तक सभी कार्यकर्ताओं को छोड़ा नहीं जाता तब तक प्रियंका गांधी थाने में ही रहेंगी। वहीं कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने तुगलक रोड थाने में शिकायत दी है। इसमें बताया गया है कि पुलिस कार्रवाई के दौरान उनको चोट लगी है। इस दौरान प्रियंका गांधी भी उनके साथ रहीं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button