CG BREAKING NEWS : कार यार्ड में लगी भीषण आग, 20 गाड़ियाँ जलकर राख

कार यार्ड में लगी भीषण आग, 20 गाड़ियाँ जलकर राख

कोरबा : प्रदेश के कोरबा जिले से भीषण आग लगने की खबर आ सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां आग लगने से यार्ड में रखी करीब 20 कारें जलकर राख हो गई है। बताया जा रहा है कि आग यार्ड के पास की झाड़ियों में लगी थी। जहां से फैलते हुए आग यार्ड तक पहुंच गई। जिसके कारण यह भीषण हादसा हो गया। आग को बुझाने का प्रयास लगातार जारी है।

दरअसल शहर के रामपुर इलाके में मेडिकल कॉलेज के पास भी सत्या ऑटो नाम से एक कार का शोरूम है। इसी शोरूम के पास ही कार की यार्ड बना रखी है। जहां गाड़ियों को रखा जाता है इसी दौरान मंगलवार की सुबह करीब 11:30 बजे यहां एक खड़ी कार में आग लगी, जो धीरे-धीरे फैल कर दूसरी गाड़ियों तक पहुंच गई। जिसके बाद 4 गाड़ियां पूरी तरह से राख हो चुकी है। वहीं अन्य 16 गाड़ियों को भी आग ने चपेट में लिया है। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

दमकल और पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस और दमकल के वाहन मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक यार्ड में खड़ी चार कारें पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी। ताजा जानकारी के अनुसार शाम 4:00 बजे तक भी आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया गया था और उसे बुझाने की कोशिश अभी भी जारी थी। आग लगने से आसपास के क्षेत्र में धुआं फैल गया जो दूर-दूर तक दिखाई पड़ रहा था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप

Back to top button