सस्ता हुआ सरसों तेल, ग्राहको को मिली महंगाई से कुछ राहत

TRP डेस्क : ब्रांड धारा के तहत सभी कैटेगरी के तेलों की कीमतें 15 रुपये तक कम की जा रहीं हैं। बता दें यह एनसीआर के प्रमुख दूध सप्लायर्स में से एक मदर डेयरी की कंपनी है। जिसने सरसों, सोयाबीन और सनफ्लावर तेल की कीमतों को घटाने का फैसला किया है। कल ही गुरुवार को ब्रांडेड एडिबल ऑयल मैन्युफैक्चर्स ने पाम ऑयल, सूरजमुखी और सोयाबीन तेल में 7-8 रूपए तक की कमी की थी। अंतरराष्ट्रीय कीमतों में आई नरमी के बाद ये कटौती की गई है। इस खबर के बाद से ग्राहको को महंगाई से थोड़ी राहत मिली है।

नई कीमतों के साथ बाजारों में आएगा,

दिल्ली-एनसीआर के प्रमुख दूध सप्लायर्स में से एक मदर डेयरी ने अपने धारा खाद्य तेल की कीमतों में 15 रूपए तक कम कर दिया है। मदर डेयरी ने कहा है, कि विश्वव्यापी बाजारों में खाद्य तेलों के दाम नीचे आए हैं। जिसे देखते हुए कंपनी ने खाने के तेल की कीमतों को कम करने का फैसला किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मदर डेयरी अपने खाद्य तेलों को धारा ब्रांड के तहत बेचती है। पहले धारा सरसों तेल के एक लीटर की कीमत 208 रूपए थी जो कि अब घट कर 193 रूपए प्रति लीटर कर दी गई है। नई MRP के साथ धारा खाद्य तेल अगले सप्ताह तक बाजारों में पहुंच जाएगा।

पाम ऑयल के दाम भी गिरें,

साथ ही अभी पाम ऑयल के दाम भी 15 रुपए प्रति लीटर तक गिरे हैं। सरसो तेल के आलावा अब एक लीटर धारा रिफाइंड सनफ्लावर ऑयल पहले इस कि कीमत 235 रुपये प्रति लीटर थी, और अब 220 रुपये में बेचा जाएगा। एक लीटर धारा रिफाइंड सोयाबीन ऑयल पहले 209 रुपये से घटकर अब 194 रुपये हो जाएगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button