प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सफाई के लिए प्रतिबद्धता फिर पड़ी दिखाई, खुद कचरा उठाकर दिया देश को संदेश

TRP डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पूरे देश के सामने फिर से एक मिसाल पेश की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद देश में सफाई को लेकर विशेष तौर पर जोर दिया गया। स्वच्छ भारत मिशन के तहत पूरे देश भर में नए नए उद्यम और प्रयास किए गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छता के प्रति कितने कर्तव्यनिष्ठ हैं, इसका उदाहरण आज उन्होंने फिर से देश के सामने रखा।

आज नई दिल्ली के प्रगति मैदान इंटीग्रेटेड ट्रांजिट कॉरिडोर के तहत आईटीपीओ सुरंग की उद्घाटन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस सुरंग के निरीक्षण पर थे। इसी दौरान में सुरंग के अंदर कुछ कूड़ा और एक खाली पानी की बोतल दिखाई पड़ी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तत्काल उसे अपने हाथों से उठाया और ले जाकर कूड़ेदान में डाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए अमित मालवीय ने लिखा कि “स्वच्छता के प्रति प्रतिबद्धता प्रधानमंत्री के लिए आस्था का विषय है। उन्होंने आईटीपीओ सुरंग के उद्घाटन के अवसर पर भी स्वच्छता के प्रति उदाहरण प्रस्तुत किया और कचरा उठाकर देश को एक संदेश दिया।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर