VIDEO : दुर्ग में रंजीत हत्याकांड के आरोपियों के मुंह में कालिख पोत कर पुलिस ने घुमाया, आरोपी लगा रहे थे ये नारा…

दुर्ग। कैंप-1 साईं नगर में शनिवार रात को हुई हत्या के मामले में पकड़े गए आरोपियों का पुलिस ने जुलूस निकाला। कैंप-1 क्षेत्र में इन बदमाशों ने काफी आतंक मचा रखा था। इसे देखते हुए पुलिस ने पकड़े गए सभी 6 आरोपियों के जुलूस निकाला। जुलूस निकालने से पहले सभी आरोपियों के मुंह पर कालिख भी पोती।

बेरहमी से हत्या की गई थी रंजीत की

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव ने बताया कि शनिवार को कैंप क्षेत्र में खौफनाक तरीके से आठ युवकों द्वारा आपसी विवाद के कारण रंजीत की हत्या की गई थी। हत्या के बाद आरोपी शव को शास्त्री हॉस्पिटल सुपेला के पास फेंक कर भाग गए थे। पुलिस द्वारा लगातार खोजबीन करते हुए इसमें से छ: आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। सभी 6 आरोपियों को घटनास्थल तक ले जाने के लिए क्राइम सीन क्रिएशन के लिए कैंप क्षेत्र ले जाया गया। सभी 6 आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के मध्य हथकड़ी लगाकर सड़क पर पैदल घुमाया गया।

आरोपियों को देखने जुटा लोगों का हुजूम

आरोपियों का जब जुलूस निकला जा रहा था तो आसपास देखने वालों की काफी भीड़ जमा थी। बता दें कि पुलिस ने मामले में बदमाशों की धरपकड़ के लिए अलग अलग टीमें बनाई। इस दौरान 6 अरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। पुलिस ने मंगलवार को क्राइम सीन रिक्रिएट किया और घटनास्थल से इनका जुलूस निकाला।

कान पकड़ कर उठक-बैठक और नारा लगाया

इन युवकों ने जगह-जगह कान पकड़ कर उठक-बैठक लगाई, साथ ही वे रस्ते भर ये नारा लगाते गए कि “अपराध करना पाप है, पुलिस हमारा बाप है।” रंजीत हत्याकांड में छावनी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सभी छ: आरोपियों को इस तरह सम्पूर्ण कैंप क्षेत्र में घुमाया गया।

आरोपियों को इस तरह सार्वजनिक तौर पर घुमाने का मूल उद्देश्य आम नागरिकों बीच अपराधियों के खौफ को कम करना है। सभी आरोपियों को 18 नंबर रोड से पैदल घूमाते हुए घटनास्थल तक ले जाया गया। बताया जा रहा है कि आरोपियों का कैंप 1 क्षेत्र में काफी आतंक था। इस तरह कालिख पोत कर घुमाये जाने से निश्चित तौर पर इन बदमाशों के हौसले पस्त होंगे।

देखिये वीडियो :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button