शिवसेना के बागी विधायकों ने ठाकरे को लिखी चिट्ठी छलका दर्द, वीडियो जारी कर दिखाई ताकत

शिवसेना के बागी विधायकों ने ठाकरे को चिट्ठी लिख छलका दर्द, वीडियो जारी कर दिखाई ताकत

टीआरपी डेस्क। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। एक के बाद एक विधायक उनका साथ छोड़ते नजर आ रहे हैं। एकनाथ शिंदे ने दो तिहाई से अधिक विधायकों के समर्थन का दावा किया है। इस बीच उधर उद्धव ठाकरे ने ताजा घटनाक्रम को लेकर मातोश्री में बुलाई जिससे शिवसेना के सिर्फ 12 विधायक ही पहुंचे।

बागी विधायकों ने लिखी चिट्ठी, छलका दर्द

बागी विधायक की एक चिट्ठी एकनाथ शिंदे ने जारी की है, जिसमें कई आरोप लगाए गए हैं। पत्र में यह कहा गया है कि आदित्य ठाकरे को आपने अयोध्या क्यों भेजा? बागी विधायक ने आगे कहा कि वर्षा बंगले पर सिर्फ कांग्रेस-एनसीपी का ही प्रवेश हो पाता था। हमारी परेशानियों को आपने कभी नहीं सुनी। हमें उद्धव के दफ्तर जाने का सौभाग्य नहीं मिला। हिन्दुत्व-राम मंदिर शिवसेना का मुद्दा था। हम उद्धव के सामने अपनी बातें नहीं रख पाते थे। वहीं गुवाहाटी में बैठे सभी बागी वीडियो जारी कर शिंदे के नेतृत्व में एकजुटता प्रदर्शित करते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे उत्तर प्रदेश के अयोध्या पहुंचे थे। इस यात्रा का भी जिक्र चिट्ठी में है। पत्र में कहा गया है कि हमें भी रामलला के दर्शन करने थे, लेकिन ऐसा क्यों नहीं करने दिया गया। कई विधायकों को आपने खुद फोन करके अयोध्या जाने से रोका। पत्र में यह भी कहा गया है कि बुधवार को आपने इमोशनल भाषण दिया, लेकिन हमारे मुद्दों पर आप चुप रहे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button