बेमेतरा जिला नव संकल्प शिविर में हंगामा करने पर 4 पदाधिकारी हुए पार्टी से निष्कासित

बेमेतरा। प्रदेश के बेमेतरा जिले में आयोजित नव संकल्प शिविर में उत्पात मचाने वाले विधायक प्रतिनिधि देवेंद्र साहू, नांदघाट विधानसभा अध्यक्ष आरिफ बाटिया, एल्डरमैन समेत चार लोगों को जिला कांग्रेस कमेटी बेमेतरा ने इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया।

ये भी पढ़ें – प्रदेश में 1 जुलाई से प्रारम्भ होगा 76 नये आत्मानंद स्कूलों में दाखिला, 55 हज़ार विद्यार्थी होंगे लाभान्वित

संबंधित विषय पर जिला कांग्रेस कमेटी बेमेतरा की ओर से निष्कासन पत्र जारी किया गया। पत्र में कमेटी की ओर से कहा कि उक्त लोगों द्वारा 14 जून को आयोजित नवसंकल्प शिविर में घुसकर हुड़दंग किया गया था। जिस पर इस पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा इन्हे कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। लेकिन नोटिस के जवाब में इन्होने जिला अध्यक्ष बंशी पटेल पर ही आरोप लगाए कि जिला अध्यक्ष नवागढ़ विधानसभा में पार्टी को कमजोर कर रहे हैं।

कमेटी ने इनके जवाब पर असंतुष्टि ज़ाहिर करते हुए इन्हे पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया। बता दें कि जिला बेमेतरा में आयोजित नव संकल्प शिविर में बीते दिनों शिविर आयोजन से पूर्व सूचना न मिलने हवाला देते हुए शिविर में कुर्सियां तोड़ी थी और जैम कर हंगामा भी किया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button