संजय राउत की नसीहत, शिवसेना के झमेले से दूर रहे फडणवीस

संजय राउत की नसीहत, शिवसेना के झमेले से दूर रहे फडणवीस

टीआरपी डेस्क। शिवसेना के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस को झमेले से दूर रहने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि वो दूर नहीं रहे तो फंस जाएंगे। संजय राउत ने शिवसेना में विद्रोह के एक सवाल के जवाब में यह बात कही।

उन्होंने शिवसेना में विद्रोह का जिम्मेदार देवेंद्र फडणवीस को ही ठहराया है। उन्होंने साफतौर पर कहा कि “मैं देवेंद्र फडणवीस को केवल एक सलाह दूंगा, इस संकट में खुद को शामिल न करें।

राउत ने कहा कि 2019 में अजीत पवार के साथ मिलकर फडणवीस ने तड़के सरकार बना ली थी, लेकिन वह 80 घंटे तक ही चल सकी थी। वह अपमान क्या उनको याद नहीं है।

संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा के फ्लोर पर आइए, देखते हैं किसमें कितना दम है। मैं हवा में कोई बात नहीं करता, जो उद्धव जी कहते हैं, मैं वही कहता हूं। जो बगावत कर रहे हैं, वे अपनी विधायकी बचाएं। विधायकों और उनके परिवार की सुरक्षा हटाने के मामले में कहा कि हमने किसी की सुरक्षा नहीं हटाई है, लोगो में गुस्सा है।

हमारे खून से बनी है शिवसेना, इसे कोई हाईजैक नहीं कर सकता

शिवसेना के राज्यसभा सांसद एवं प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि यह पार्टी हमारे खून से बनी है। यूंही कोई इसको हाईजैक नहीं कर सकता। कोई इस पार्टी को पैसे के दम पर खत्म नहीं कर सकता। राउत ने कहा कि आज होने वाली पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बहुत महत्वपूर्ण है। इस बैठक में कई निर्णय होंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button