जशपुर में बच्चों के आग्रह पर झूमें मुख्यमंत्री, बोले यहां आकर अपने स्कूल की याद आ गयी

जशपुर। प्रदेश के मुख्य भूपेश बघेल ने आज जसपुर जिला में स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट हिंदी माध्यम विद्यालय फीता काटकर शुभारंभ किया। जहां स्कूल के अवलोकन के दौरान मुख्यमंत्री ने इस स्कूल को जिले के सबसे सुंदर स्कूलों में एक बताया और इसके लिए जिला प्रशासन को भी बधाई दी। बता दे की जशपुर के इस स्कूल मे छठवीं से 12वीं तक की कक्षाएं संचालित होंगी। जिसमें लगभग 955 विद्यार्थी अध्ययन करते हैं।

ये भी पढ़ें – आजीवन कारावास भुगत रहे कैदी का जेल के गुलसलखाने में लटकता मिला शव, आरक्षक हुआ निलंबित

मुख्यमंत्री ने स्कूल के अवलोकन के दौरान कहा कि “मुझे यहां आकर अपने स्कूल की याद आ गई। स्कूल को देखकर मुझे मेरे पुराने स्कूल की याद आ गई। उसकी खूबसूरती आज भी खोजता हूं। अब भी वहां जाता हूं तो पुराने बिल्डिंग को खोजता हूं।” मुख्यमंत्री ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चे ध्यान से पढ़ाई करें और माता-पिता का नाम रोशन करें। इसके साथ ही राज्य का नाम भी रोशन करें।

बच्चों के आग्रह पर मुख्यमंत्री ने किया नृत्य

मुख्यमंत्री के स्वागत में अलग-अलग तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। जिसमें स्कूल के कक्षा 12वीं की छात्राओं ने करमा गीत गाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। वही कक्षा छठवीं की छात्राओं ने नृत्य करके मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इसी बीच छात्राओं के आग्रह पर मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ी गाने पर बच्चों के साथ थिरकते नजर आए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button