महाराष्ट्र की सबसे बड़ी खबर: 30 जून का विधानसभा में होगा फ्लोरटेस्ट, सीएम उद्धव ठाकरे को सिद्ध करना पड़ेगा बहुमत

मुंबई/नई दिल्ली। महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच मंगलवार देर रात बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। संकट से जूझ रही महाअघाड़ी सरकार को राज्यपाल ने 30 को विधानसभा में बहुमत साबित करने के फ्लोर टेस्ट कराने को कहा है। बता दें कि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस Former CM Devendra Fadnavis कुछ विधायकों के साथ मंगलवार देर शाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी Governor Bhagat Singh Koshyari से मिलकर फ्लौर टेस्ट की मांग हैं। उनके साथ चंद्रकांत पाटिल और गिरीश महाजन भी राजभवन में मौजूद रहे।

बता दें आज ही फडनवीस ने दिल्ली में अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात की है। वहीं एकनाथ शिंदे गुट के एक नेता दीपक केसरकर ने यह भी कहा कि वो विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव नहीं लाएंगे, लेकिन अगर भाजपा ऐसा करती है तो वो उनका समर्थन करेंगे।

इधर बागी विधायक एकनाथ शिंदे Eknath Shinde ने ट्वीट करते हुए सीएम उद्धव ठाकरे Uddhav Thackeray पर हमला बोला। उन्होंने लिखा, “एक तरफ आपके बेटे (आदित्य ठाकरे) और प्रवक्ता (संजय राउत) शिवसेना विधायकों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और दूसरी तरफ आप हिंदू विरोधी एमवीए सरकार को बचाने के लिए समर्थन मांग रहे हैं।

Back to top button