BREAKING NEWS : बारिश के बीच बोरवेल में फंसे मासूम दीपेंद्र को बचाने का युद्धस्तर पर हो रहा प्रयास, पहली तस्वीर आयी सामने

छतरपुर। बोरवेल में गिरे 5 साल के मासूम दीपेंद्र यादव को बचाने की मुहिम तेज गति से शुरू हो गई है। इस बीच बोरवेल में लगभग 40 फिट की गहराई में फंसे दीपेंद्र की पहली तस्वीर सामने आयी है। ये घटना ओरछा रोड थाना क्षेत्र के नारायणपुरा और पठारपुरा के गांव की है। घटना के बाद से ही बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पुलिस के साथ प्रशासनिक अधिकारी और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। सभी दुआ कर रहे हैं कि दीपेंद्र को सुरक्षित वापस निकाला जा सके।

बताया जा रहा है कि दीपेंद्र नारायणपुरा के रहने वाले अखिलेश यादव बेटा है। वह परिवार के साथ खेत पर गया था, जहां वह खेलते-खेलते बोरवेल में गिर गया। घटनास्थल के जो विजुअल सामने आये हैं उसके मुताबिक बारिश से बचाव के लिए वहां एक शेड तैयार कर दिया गया है वहीं JCB मशीनों से तेज गति से खुदाई की जा रही है। बचाव कार्य से जुड़े विशेषज्ञो और जवानों की टीम भी घटनास्थल पर पहुँच गई है। घटनास्थल पर कलेक्टर जी आर संदीप और पूरा प्रशासनिक अमला भी मौजूद है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ली रेस्क्यू की जानकारी

दीपेंद्र के बोरवेल में गिरने की खबर पर सीएम शिवराज सिंह ने भी संज्ञान लिया है। उन्होंने अफसरों से रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी ली है। इसके साथ ही सीएम ने मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री और कलेक्टर छतरपुर से फोन पर चर्चा कर निर्देश दिए हैं कि बच्चे को शीघ्र निकालने की समुचित व्यवस्था की जाए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button