Rajasthan bandh today in protest against Kanhaiyalal murder, CM Gehlot will meet the family of the deceased
Rajasthan bandh today in protest against Kanhaiyalal murder, CM Gehlot will meet the family of the deceased

उदयपुर। उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की जघन्य हत्या के विरोध में आज राजस्थान बंद का ऐलान किया गया है। तनाव के बीच सीएम गहलोत मृतक के परिवार से मुलाकात करेंगे। वहीं हत्याकांड के विरोध में सर्व समाज ने विशाल रैली निकालने का फैसला किया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सीएम अशोक गहलोत ने मृतक कन्हैयालाल के परिजनों को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता का ऐलान किया है। इसके साथ ही कन्हैयालाल के दोनों बेटों को सरकारी नौकरी देने की भी घोषणा की है। सीएम गुरुवार को उदयपुर जिला कलेक्ट्रेट में कानून व्यवस्था को लेकर दोपहर 12 बजे बैठक करेंगे।

विशाल रैली निकालने का निर्णय

वहीं एनआईए पूछताछ कर गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार को गिरफ्तार कर सकती है। इसके 24 घंटे बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

उधर उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में सर्व समाज ने गुरुवार को विशाल रैली निकालने का निर्णय लिया है। रैली में सभी समाज के प्रतिनिधि और लोग शामिल होंगे। 9.30 बजे टाउन हॉल से रवाना होकर यह रैली कलेक्ट्रेट तक पहुंचेगी।

कर्फ्यू में और होगी सख्ती

गुरुवार को तीसरे दिन भी उदयपुर में कर्फ्यू रहेगा। कन्हैया लाल की हत्या के बाद उदयपुर प्रशासन ने एहितयातन शहरभर में कर्फ्यू लगाया था। प्रदेशभर में इंटरनेट भी बंद है। हत्या के बाद शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गुरुवार को कर्फ्यू में और सख्ती बरती जा सकती है।