सीजी: मॉडल आंचल यादव हत्याकांड, भाई को आजीवन कारावास, मां को 3 साल की जेल,बहन की फेसबुक पोस्ट से परेशान होकर की थी हत्या

बालोद। छत्तीसगढ़ की चर्चित मॉडल आंचल यादव हत्याकांड (Model Aanchal Yadav murder case) मामले में बालोद के प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश सरोज नंदादास ने मामले में मुख्य आरोपी आंचल के भाई को (life imprisonment to brother) आजीवन कारावास की सजा दी है। जबकि, साक्ष्य छिपाने के मामले में आरोपी आंचल की मां को तीन साल सश्रम कारावास की सजा दी गई है। बता दें कि रायपुर में रहकर मॉडलिंग करने वाली आंचल का शव बालोद जिले के गुरुर के डैम में मिला था।

जानें पूरा मामला

26 मार्च 2019 को बालोद जिले के गुरुर थाना क्षेत्र के धानापुरी गांव के पास गंगरेल सिंचाई नहर में एक युवती का शव रस्सी से बंधा हुआ मिला था। पुलिस ने उसकी पहचान आंचल यादव के रूप में की और फिर हत्या के संदेह के आधार पर जांच में पुलिस जुट गई।

जांच में पुलिस को पता चला कि आंचल का उसके घर वालों से संबंध ठीक नहीं थे। इसके बाद पुलिस ने उसके करीबियों से पूछताछ शुरू की। जब पुलिस ने संदेह के आधार पर आंचल यादव के सगे भाई सिद्धार्थ यादव को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उन्होंने घटना को अंजाम देने की बात कुबूल की।

बहन की फेसबुक पोस्ट से परेशान होकर भाई ने की थी हत्या

पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह आंचल यादव के फेसबुक पोस्ट से परेशान था और आंचल यादव अपने फेसबुक पर जो तस्वीरें डालती थी वह उसको बिल्कुल पसंद नहीं थी।इतना ही नहीं आंचल का भाई के साथ व्यवहार भी ठीक नहीं था।

Back to top button