Horoscope 10 December 2022 : इन राशि वालों को रोजी- रोजगार में मिलेगी तरक्की, पढ़ें अपना भविष्यफल
Horoscope 10 December 2022 : इन राशि वालों को रोजी- रोजगार में मिलेगी तरक्की, पढ़ें अपना भविष्यफल

टीआरपी डेस्क। आइए जानते हैं आज गुरुवार को आपके सितारे क्या कहते हैं। आज कैसा रहेगा आपका राशिफल (Today’s Horoscope in Hindi)।

मेष राशि- मन अशान्त हो सकता है। परिवार का व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। किसी महिला से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। बातचीत में संयत रहें। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। आय के स्रोत विकसित होंगे। कारोबार की स्थिति संतोषजनक रहेगी।

वृष राशि- किसी मित्र का आगमन हो सकता है। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। तनाव बढ़ सकता है।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। अति उत्साही होने से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति रहेगी। कार्यक्षेत्र में व्यवधान रहेंगे। मानसिक परेशानियों में कुछ कमी आ सकती है। बातचीत में सन्तुलित रहें। धन की स्थिति अभी सन्तोषजनक रहेगी। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। लाभ के अवसर मि‍लेंगे।

कर्क राशि- मन परेशान हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। खर्च बढ़ेंगे। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। सन्तान को कष्ट होगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। अपनी भावनाओं पर नियन्त्रण रखें। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। अफसरों का सहयोग भी मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। पिता का साथ मिलेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। आय में वृद्धि होगी।

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। आत्मसंयत रहें। नौकरी में जिम्मेदारियों में वृद्धि हो सकती हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। सेहत का ध्यान रखें। यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन परेशान हो सकता है। कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। सन्तान से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। पिता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा। आय में कमी तथा खर्च में वृद्धि की स्थिति रहेगी। संबंध‍ों में मधुरता आएगी।

वृश्चिक राशि- कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। यात्रा लाभप्रद रहेगी, परन्तु परिश्रम भी अधिक रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। घर-परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा पर खर्च बढ़ सकते हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं।

धनु राशि- नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। उच्चपद की प्राप्ति‍ होगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। नौकरी में यात्रा के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। आपसी मनमुटाव हो सकते हैं।

मकर राशि- किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। माता-पिता का साथ भी मिलेगा। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। किसी धार्मिक स्थल के निर्माण में सहयोग कर सकते हैं। बातचीत में संयत रहें। कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है। लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे। यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। मित्रों से सद़भाव बनाकर रखें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। आय में व्यवधान एवं खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव हो सकते हैं। परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। मानसिक तनाव रहेगा। भाइयों के सहयोग से कुछ नया कारोबार शुरू कर सकते हैं।

मीन राशि- परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाकर रखें। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। सन्तान की कष्ट रहेगा। परिवार का साथ मिल सकता है। शैक्ष‍िक कार्यों में सफलता के योग हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net