० बैनर में विधायक को आदिवासी विरोधी और पुलिस बुद्धि बताकर की बहिष्कार की मांग

कांकेर। नक्सलियों द्वारा आय दिन किसी ना किसी गतिविधि के माध्यम से आम जनता में डर फैलाने की कोशिश की जाती है। वो विभिन्न तरीके से अपनी ओर लोगो का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास करते रहते हैं । इस बार नक्सलियों ने बैनर लगाकर अंतागढ़ विधायक अनूप नाग को धमकी दी है। नक्सलियों ने बैनर में अंतागढ़ विधायक को आदिवासी विरोधी बताया है और खदान मालिकों का एजेंट बताकर उनका बहिष्कार करने को कहा है।

पखांजूर से 4 किलोमीटर दूर PV 33 के पास नक्सलियों ने विधायक अनूप नाग के विरोध में यह बैनर लगाए हैं। नक्सलियों ने बैनर में विधायक पर खदान मालिकों के एजेंट होने का गंभीर आरोप लगाया है। लगाए गए बैनर में कहा गया है कि अनूप नाग खदान मालिकों के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं। इसलिए उनका बहिष्कार किया जाए। इसके साथ ही नक्सलियों ने बैनर में अनूप नाग को पुलिस बुद्धि बताते हुए उनका विरोध करने की बात की है।

बहरहाल नक्सलियों द्वारा विधायक नाग को मिली सीधी धमकी को अंतागढ़ एसडीओपी अमर सिदार ने गंभीरता से लेते हुए विधायक के दफ्तर और घर पर जेड प्लस सुरक्षा तैनात कर दी है। सिदार ने बताया कि विधायक के दफ्तर और घर पर जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा तैनात की गई है। श्री नाग की सुरक्षा में 22 जवान तैनात हैं। नक्सल प्रभावित क्षेत्र का विधायक होने के कारण उन्हें पहले ही जेड प्लस सुरक्षा दी गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर