भिलाई। pit of negligence took Yuvraj’s life दुर्ग जिले के जामुल थाना क्षेत्र के आम्रपाली अपार्टमेंट के पीछे बारिश से हुए जलभराव में डूबने से 9 साल के बच्चे की मौत हो गई।

pit of negligence took Yuvraj’s life! बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने यहां जेसीबी से 10-12 फीट गहरा गड्ढा कर दिया था, जो कि पानी से भर गया था। इससे यहां खेलने पहुंचा मासूम युवराज समझ नहीं पाया और उसमें डूब गया। परिजनों और वार्ड पार्षद ने इस मौत के लिए निगम प्रबंधन को जिम्मेदार बताया है।

pit of negligence took Yuvraj’s life! जानकारी के अनुसार आम्रपाली प्रधानमंत्री आवास ब्लॉक 11 मकान नंबर 7 में रहने वाले परशुराम दुर्गा ने बताया कि वह विष्णु कैमिकल में काम करता है। उसके दो बेटे और दो बेटी हैं। युवराज उर्फ बूटी सबसे छोटा बेटा था।

शुक्रवार शाम को वह बिना किसी को कुछ बताए दोस्तों के साथ आम्रपाली अपार्टमेंट के पीछे बारिश के पानी में खेलने चला गया था। बताया गया कि शाम करीब 6 बजे मोहल्ले का एक लड़का आया और बोला अंकल बूटी पानी में डूब गया है।

घर के सभी लोग तुरंत वहां पहुंचे। उन्होंने देखा कि वहां खाली मैदान में घुटनों तक जल भराव है। वह लोग युवराज को खोजते हुए आगे बढ़े तो कुछ दूर आगे जाकर अचानक 10 फीट गहरा गड्ढा आ गया।

इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने उसमें डुबकी लगाकर युवराज को खोजा और बाहर निकाला। फिर उसे तुरंत बीएम शाह हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उग्र प्रदर्शन की तैयारी

अब भाजपा पार्षद पीयुष मिश्रा और वार्ड 25 हाउसिंग बोर्ड के पार्षद नोहर वर्मा युवराज को न्याय दिलाने के लिए शनिवार को प्रदर्शन करेंगे।

पीड़ित परिवार और आम्रपाली प्रधानमंत्री आवास के लोग नगर निगम मुख्यालय के गेट पर या फिर आम्रपाली अपार्टमेंट के सामने युवराज का शव रखकर आंदोलन करेंगे।