TS Singhdeo Bhupesh Baghel PL Puniya
TS Singhdeo Bhupesh Baghel PL Puniya

रायपुर। मंत्री टीएस सिंहदेव के पंचायत विभाग के मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री टीएस सिंहदेव प्रकरण में पीएल पुनिया ने कहा, विधायकों का पत्र मिला है। विधायक दल की बैठक में विधायकों ने कार्रवाई की मांग की है। राष्ट्रीय नेतृत्व को पूरे मामले से अवगत कराऊंगा। आगे उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव को मीडिया में पत्र वायरल नहीं करना था। मुख्यमंत्री बघेल से मिलकर बात करनी चाहिए थी। विपक्ष को इससे बोलने का मौका मिल गया है।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि, प्रदेश कांग्रेस कमेटी में फिलहाल बदलाव की जरूरत नहीं। सत्ता और संगठन के बीच सब कुछ ठीक है, कहीं कोई नाराजगी नहीं, कोई विवाद की स्थिति नहीं है। भूपेश बघेल के नेतृत्व में सरकार बढ़िया काम कर रही है। पार्टी के अंदर सुझाव आते हैं उस पर निर्णय लिए जाते हैं। निगम-मंडल-आयोग में जो जाते हैं, उन्हें संगठन के पद नहीं रखने का निर्णय सही है, आम तौर पर यही होता है।

निवास के बाहर जुटी भीड़

वही स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास के बाहर समर्थकों की भीड़ जुटनी शुरू हो गयी है। ज्ञात हो कि आज सुबह विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत की मध्यस्थता में सीएम बघेल और टीएस सिंहदेव की बैठक आयोजित की गयी थी। फिलहाल बैठक से जुडी अन्य किसी भी जानकारी को बाहर नहीं लाया गया है। वही बैठक के बाद एक ओर जहां सीएम विधानसभा के लिए रवाना हुए तो दूसरी ओर सिंहदेव भी दिल्ली के लिए रवाना हो गए। जहां से वे अहमदाबाद के लिए निकलेंगे।

विधायकों ने की कार्यवाई की मांग

टीएस के इस्तीफे को लेकर कई मंत्रियों और विधायकों द्वारा इसे अनुशासनहीनता कहा गया। बताया जा रहा है कि सिंहदेव के खिलाफ कार्यवाई की मांग वाले कथित पत्र पर अधिकांश विधायकों ने हस्ताक्षर भी कर दिए हैं। वहीं सिंहदेव खेमे से जुड़े विधायक भी अपनी तैयारी में हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर