Bhopal, Khargone, Maharashtra Roadways passenger bus fell in Narmada river, 12 diled
Bhopal, Khargone, Maharashtra Roadways passenger bus fell in Narmada river, 12 diled

भोपाल/खरगोन। Maharashtra Roadways passenger bus falls into Narmada river! मध्यप्रदेश के खरगोन में बड़ा सोमवार सुबह इंदौर से महाराष्ट्र जा रही बस नर्मदा नदी में अनियंत्रित होकर गिर गई है। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई वहीं 15 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है।

Maharashtra Roadways passenger bus falls into Narmada river! सीएम शिवराज सिंह चौहान भी घटना पर नजर बनाए हुए हैं। सीएमओ से जानकारी दी गई है कि बस को क्रेन से निकाल लिया गया है।

Maharashtra Roadways passenger bus falls into Narmada river! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रशासन की तरफ से बताया गया है कि इस घटना में 13 लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही 15 लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया है।

हादसा खलघाट के संजय सेतु पर हुआ है। एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना की पुष्टि की है। एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह बस महाराष्ट्र रोडवेज की है।

इंदौर से पुणे जा रही थी बस

बस इंदौर से पुणे जा रही थी। नर्मदा नदी के पुल पर ब्रेक फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ है। जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। उन्होंने कहा कि नदी का बहाव बहुत तेज है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि बस में 50-55 लोग सवार थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर