नई दिल्ली। देश में महंगाई चरम पर है और इसे लेकर देश की जनता खासे परेशान हैं। केंद्र सरकार महंगाई कम करने की कोशिश में जुटी हुई हैं लेकिन महंगाई कम होने की बजाय और बढ़ते जा रही हैं। ऐसे में महंगाई को लेकर सरकार के प्रति आक्रोश स्वाभाविक है। महंगाई की मार से छोटे कारोबारी भी परेशान हैं। बारिश का मौसम है और इस दौरान लोगों को गरम चटपटी चीजें खाने का बड़ा शौक रहता है। सीजन भुट्टे का भी है इसलिए लोग गरम भुट्टा खाने के लिए सड़क किनारे लगे ठेले की ओर रूख करते हैं।

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का 15 रुपए में महंगे भुट्टे खाने का एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, फग्गन सिंह कुलस्ते का सड़क के किनारे भुट्टा खाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह सड़क पर भुट्टा खरीदते हुए नजर आ रहे है और इस दौरान उन्हें भुट्टी की 15 रुपए कीमत ज्यादा लग रही है जिसे लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर मंत्री को लेकर खूब प्रतिक्रिया भी दी।

बता दें कि फग्गन सिंह कुलस्ते केंद्रीय इस्पात और पंचायत व ग्रामीण विकास राज्य मंत्री है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि मंत्री जी अपनी गाड़ी से सड़क किनारे एक झोपड़ीनुमा दुकान के सामने रुकते हैं और भुट्टा खरीदते है। युवक तुरंत भुट्टों को भुनकर नींबू मसाला लगाकर मंत्री को देता है और इतने में मंत्री ने पर्स निकालते हुए 3 भुट्टे की कीमत पूछते है जिस पर दुकानदार 45 रुपए बताता है और इस पर मंत्री काफी हैरान रह जाते हैं और कहते है 15 रुपए का एक भुट्टा! हैरानी से कीमत को दोहराते हुए मंत्री फग्गन सिंह कहते हैं कि यहां तो मुफ्त में भी मिल जाता है।

ये भी पढ़ें : CBSE Result 2022: बुलंदशहर की तान्या सिंह 500 में से 500 अंक कर बनीं CBSE 12वीं बोर्ड की टॉपर, बेटियों ने फिर बेटों को पीछे छोड़ा

हालांकि इस दौरान मंत्री जी ने भुट्टे की कीमत पर बयान जरूर दिया लेकिन यहां वे महंगाई पर कुछ नहीं बोलते हुए नजर आए। इस वीडियो को मंत्री जी ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया भी आ रही है। लोग वीडियो शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि मंत्री जी को अब महंगाई का अहसास हो रहा है। एक यूजर ने लिखा, ”मंत्री जी, 15 रुपए का भुट्टा आपको महंगा लग रहा है। सोचिए जब आपको इस पर GST लगा के मिलेगा तो आपको तो चक्कर आ जाएंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर