‘गली बॉय’ एक्टर को बोल्ड फोटोशूट कराना पड़ा भारी, FIR दर्ज, गिरफ्तारी की मांग

TRP DESK : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी न्यूड फोटोज शेयर करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। रणवीर ने पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। लेकिन अब उनकी यह तस्वीर चर्चा का विषय बन गई है। ‘गली बॉय’ एक्टर के इस बोल्ड अवतार ने उन्हें क़ानूनी पचड़े में फसा दिया है। कथित तौर पर अब रणवीर के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज की गई है।

पहले इस अभिनेता को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा था। बाद में पुलिस को मिली शिकायत में रणवीर सिंह पर ‘महिलाओं की भावनाओं को आहत करने’ का आरोप लगाया गया है। इतना ही नहीं, लोग रणवीर सिंह की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं।

इन धाराओं के तहत होगी कार्रवाई

बता दें कि रणवीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है। एनजीओ चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उनका आरोप है रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी। उनकी मांग है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड तस्वीरें हटाई जाएं।

हो सकती है 5 साल की सजा

इसके साथ ही वकील ने बताया कि आईपीसी की धारा 292 के तहत 5 साल और धारा 293 के तहत 3 साल की सजा का प्रावधान है। वहीं आईटी एक्ट 67 A के तहत 5 साल की सजा हो सकती है। गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। इस बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पोस्ट हुईं उसके बाद से रणवीर सिंह ट्रोलर्स के निशाने पर है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button