CG-24 अगस्त को सीएम हाउस घेरेगा भारतीय जनता युवा मोर्चा, बेरोजगारी भत्ता और रोजगार की मांग को लेकर जंगी प्रदर्शन की तैयारी

Bharatiya Janata Yuva Morcha will surround CM House on August 24, preparations for a war demonstration demanding unemployment allowance and employment

रायपुर/बिलासपुर। (Bharatiya Janata Yuva Morcha will surround CM House on August 24, preparations for a war demonstration demanding unemployment allowance and employment) भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के खिलाफ 24 अगस्त को बड़े आंदोलन की तैयारी में है। कांग्रेस के घोषणा पत्र में बेरोजगारी भत्ता देने के वादे से मुकरने और रोजगार नहीं देने पर सीएम हाउस को घेरने की रणनीति बनाई गई है।

(Bharatiya Janata Yuva Morcha will surround CM House on August 24, preparations for a war demonstration demanding unemployment allowance and employment) इसमें भीड़ जुटाने के लिए जिलों के साथ ही मंडल पदाधिकारियों को निर्धारित लक्ष्य दया गया है। इसके साथ ही इस आंदोलन में युवाओं को जोड़ने के लिए पोस्टरवार भी शुरू हो गया है। पदाधिकारी व कार्यकर्ता इन दिनों शहर के साथ ही गांव-गांव में सीएम हाउस घेराव करने को लेकर पोस्टर चस्पा कर रहे हैं।

(Bharatiya Janata Yuva Morcha will surround CM House on August 24, preparations for a war demonstration demanding unemployment allowance and employment) युवा मोर्चा का कहना है कि राज्य में कांग्रेस सरकार बनने के पहले चुनावी घोषणा पत्र में युवाओं को प्रतिमाह 2500 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही गई थी। सरकार बनने के बाद युवाओं को भूल गई है। यही वजह है कि पिछले पौने चार साल से युवाओं के हित में सरकार ने कोई भी काम नहीं किया। न तो बेरोजगारी भत्ता दिया गया और न ही रोजगार देने के लिए सरकार ने कोई पहल की। बल्कि, सरकारी भर्तियों में बैन लगा दिया।

Back to top button