सेन्ट्रल जेल में कैदी को मारने की दी गयी सुपारी, बंदियों ने स्टील के टुकड़े से किया जानलेवा हमला

रायपुर। राजधानी के सेंट्रल जेल में कैदियों के द्वारा आर्म्स एक्ट के एक आरोपी पर जानलेवा हमला करने मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार एक बंदी पर दो कैदियों ने ब्‍लेड से जानलेवा हमला कर दिया है जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल कैदी को आनन-फानन में इलाज के लिए मेकाहारा अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। जेल प्रबंधन द्वारा मामले को जांच के लिए पुलिस के सुपुर्द किया जा रहा है।

घायल कैदी का नाम कृष्णा तिवारी बताया जा रहा है जिसे 2 दिन पहले ही 26 जुलाई को एंटी क्राइम एवं सायबर यूनिट की टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जिस पर हत्या के मामले में विचाराधीन बंदी राहुल आहूजा और उमेश द्वारा किसी धारदार चीज़ से हमला कर दिया गया। हमले में कृष्णा तिवारी के चेहरे, आंख और शरीर में कई जगह पर चोटें आई हैं।

बाहरी लोगो ने दी थी मारने की सुपारी

हमला करने वाले बंदियों राहुल आहूजा और उमेश ने प्रारंभिक पूछताछ में जेल के बाहर से कृष्णा तिवारी को मारने की सुपारी मिलना बताया है। इस पूरे मामले को लेकर सेंट्रल जेल के जेलर उत्तम पटेल ने बताया कि मुलाहिजे के दौरान जब ये तीनो एक साथ थे तो घायल बंदी कृष्णा तिवारी पेशाब करने गया था। जहाँ से वापस आते समय राहुल आहूजा और उमेश ने उस पर स्टील के छोटे टुकड़े से हमला कर दिया। जिसके बाद उसे मेकाहारा में भर्ती कराया गया है।

हमलावर अपराधियों ने प्रारंभिक बयान में दो व्यक्तियों मुकेश बनिया और अरुण यादव द्वारा सुपारी दिए जाने की जानकारी दी है। हालांकि विस्तृत जाँच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। आखिर घायल कैदी कृष्णा तिवारी की सुपारी देने वाले दोनों शख़्स से किस तरह की दुश्मनी थी और क्यों ये दोनों कृष्णा तिवारी की जान लेना चाहते थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button