दो दिनों के प्रवास पर आ रहे पुनिया, नाराज़ नेताओं को बैठाएंगे साथ

0 29 की शाम लैंड करते ही सीधे सर्किट हाउस में लेंगे वरिष्ठ नेताओं की मीटिंग

रायपुर। विशेष संवादाता/टीआरपी
पखवाड़े भर पहले प्रदेश संगठन की चर्चित बैठक लेकर खफा नेताओं को समझाइश देकर दिल्ली रवाना होने के बाद एक बार फिर प्रदेश संगठन प्रभारी पीएल पुनिया रायपुर प्रवास पर आ रहे है। उनकी इस बार इतनी जल्दी विज़िट और दो दिवसीय यानि कि 29 और 30 जुलाई के प्रोग्राम चार्ट से पार्टी हलकों में कयास लगना शुरू हो गया है। क्योंकि श्री पुनिया 29 जुलाई को दिल्ली से दोपहर को उड़ान भरकर रायपुर शाम 5.10 बजे लैंड करेंगे और सीधे सर्किट हाउस में शाम 6 बजे प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं संग अहम बैठक करेंगे। उक्त बैठक बंद दरवाज़ा रहेगी ऐसा बताया जा रहा है। बैठक का समय तय किया गया है लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि कितनी देर नेताओं की बैठक लेंगे और क्या एजेंडा लेकर सूबे के सीनियर लीडरों की बैठक आहूत की गई है, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

यह भी साफ नहीं किया गया है कि पुरे मानसून सत्र से दूरी बनाये रखने वाले पूर्व ग्रामीण और पंचायत विकास मंत्री टीएस सिंहदेव क्या इस बैठक से भी दूरी बनाये रखेंगे या फिर यह बैठक उन्ही के इस्तीफे और आगे आलाकामन के अहम् निर्देश के मुताबिक होगी ! वैसे भी प्रदेश कांग्रेस में एक सिंहदेव ही नाराज़ नेता नहीं है उनकी तरह कुछ विधायक, संगठन पदाधिकारी और चंद मंत्री भी हैं। बता दें की पूर्व में भी पुनिया ने 4 दिन पार्टी नेताओं की बैठक लिए थे। उनसे चर्चा के दौरान ही पुनिया के रहते एक विभाग से ऑनलाइन इस्तीफा मंत्री सिंहदेव ने दे दिया था। हालांकि अब रिक्त विभाग का प्रभार कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के पास है।

पुनिया का प्रोग्राम ऐसा

29 जुलाई 2022 शुक्रवार को दोपहर 3.15 बजे दिल्ली से उड़ान भरेंगे और 5.10 बजे रायपुर लैंड करेंगे। शाम 6 बजे रायपुर सर्किट हॉउस में सीनियर लीडरों संग लंबी बैठक करेंगे। रात्रि प्रवास के बाद 30 जुलाई को सुबह 10 बजे AIPC नेशनल कॉन्क्लेव के डीडी ऑडिटोरियम में शामिल होंगे। दोपहर 12 बजे स्टेट वर्किंग कमेटी की राजीव गांधी भवन में मीटिंग लेंगे। शाम 5.40 बजे रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button