छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी की बहन उमा माहेश्वरी ने किया सुसाइड, बेडरूम में फंदे पर लटका मिला शव, अंतिम संस्कार आज

Chhattisgarh BJP in-charge D. Purandeshwari's sister Uma Maheshwari committed suicide, dead body found hanging in bedroom, funeral today

रायपुर/हैदराबाद। (Chhattisgarh BJP in-charge D. Purandeshwari’s sister Uma Maheshwari committed suicide, dead body found hanging in bedroom, funeral today) छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी की छोटी बहन ने खुदकुशी कर ली। हैदराबाद में रहने वालीं उमा माहेश्वरी का शव उनके बेडरूम में मिला। हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में वो रहती थीं। यहीं घर पर पुलिस ने उनका शव बरामद कर जांच के लिए अस्पताल में भेजा।

(Chhattisgarh BJP in-charge D. Purandeshwari’s sister Uma Maheshwari committed suicide, dead body found hanging in bedroom, funeral today) परिवार के करीबी बता रहे हैं कि उमा माहेश्वरी पिछले कुछ वक्त से खराब स्वास्थ्य के कारण डिप्रेशन में थीं। हालांकि कोई सुसाइड नोट वगैरह नहीं मिला है। माना जा रहा है डिप्रेशन की वजह से उन्होंने ये कदम उठाया होगा। आज मंगलवार को उमा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।आंध्र और तेलंगाना के कई सियासी दिग्ग्ज हैदराबाद पहुंच रहे हैं। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी भी परिजनों के साथ हैदराबाद में ही हैं।

उमा तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के संस्थापक एनटीआर के 12 बच्चों में सबसे छोटी थीं। 8 भाई और चार बहनों में भी वह सबसे छोटी थीं। उनके पिता एनटी रामा राव, जिन्हें एनटीआर के नाम से जाना जाता है, टीडीपी के सबसे बड़े नेताओं में से एक थे। उमा के पिता NTR आंध्र प्रदेश के CM रह चुके है।

Back to top button