कलिंगा विश्वविद्यालयए नया रायपुरए छत्तीसगढ़ अध्ययन के लिए पूरे भारत के विद्यार्थियो के लिए आकर्षण का केन्द्र बन गया है क्योंकि यह शिक्षाए नैक रैंकिंगए एनआईआरएफ रैंकिंगए अनुसंधान क्षेत्र आदि जैसे सभी क्षेत्रों में सफलता प्राप्त कर रहा है।
विश्वविद्यालय न केवल शिक्षा के क्षेत्र पर ध्यान देता है बल्कि अपने विद्यार्थियों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य का भी बहुत ध्यान रखता है। इस संबंध मेंए विश्वविद्यालय ने पहले कोविड की दोनों में खुराक के लिए मुक्त टीकाकरण शिविर आयोजित किया और हाल ही में 4 और 5 अगस्त 2022 को जिला अस्पतालए आरंग की मद्द से बूस्टर डोज के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया।


टीकाकरण शिविर का उद्घाटन कलिंगा विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति डॉण् आरण् श्रीधर ने किया। उद्घाटन कार्यक्रम मंे डॉ आशा अंभईकरए डीएसडब्ल्यूए कलिंगा विश्वविद्यालय भी उपस्थित थी। यह टीकाकरण कार्यक्रम दो दिनों तक जारी रहा और कुल 315 विद्यार्थियों एवं स्टाफ सदस्यों ने निःशुल्क टीकाकरण शिविर का लाभ उठाया। कुलानुशासक और मुख्य छात्रावास अधीक्षक डॉ ए. विजयानंद कलिंगा विश्वविद्यालय ने शिविर का संचालन कियाए जिसे कलिंगा विश्वविद्यालय के माननीय महानिदेशक डॉ बैजू जॉन और माननीय कुलसचिव डॉ संदीप गॉधी के द्वारा निर्देशित किया गया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर